Home » इंडिया » Police returning rescuing girl from kidnappers, 3 killed including soldier in accident
 

लड़की को अपहरणकर्ताओं से छुड़ाकर लौट रही थी पुलिस, एक्सिडेंट में सिपाही समेत 3 की मौत

कैच ब्यूरो | Updated on: 24 May 2020, 14:13 IST

Police Car Accident: उत्तर प्रदेश के हापुड़ में अपहरणकर्ताओं से एक लड़की को छुड़ाकर वापस लौट रही पुलिस की गाड़ी का एक्सिडेंट हो गया. इस हादसे में एक सिपाही समेत तीन लोगों की मौत हो गई. सिपाही के अलावा कार चालक की भी मौके पर ही मौत हो गई. इसके अलावा अपहरणकर्ता की भी हादसे में मौत हो गई.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, लखीमपुर खीरी के एक थाने में एक लड़की के अपहरण होने का मुकदमा दर्ज किया गया था. इस मामले में लखीमपुर खीरी की पुलिस ने दिल्ली से सटे गाजियाबाद जाकर अपहरणकर्ताओं से लड़की को छुड़ाया था. इसके बाद अगवा करने वालों को साथ लेकर लखीमपुर के लिए लौट रही थी.

पुलिस की बोलेरो गाड़ी में अपहरणकर्ता, लड़की, कार चालक के अलावा तीन पुलिसकर्मी भी सवार थे. जैसे ही बोलेरो सवार पुलिस टीम हापुड़ के सिंभावली थाना क्षेत्र के नेशनल हाइवे नंबर 9 पर पहुंची, तभी बोलेरो अनियंत्रित होकर डिवाइडर पार कर गई. इस दौरान दूसरी साइड से आ रही एक कार से वह टकरा गई.

BJP सरकार के मंत्री ने लॉन्च की मोदी आरती, सार्वजनिक मंच से किया गुणगान तो कांग्रेस ने कही ये बात

इस भीषण एक्सीडेंट के बाद बोलेरो कार में सवार सिपाही सचिन, कार के ड्राइवर तथा आरोपी अपहरणकर्ता की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई. इन तीनों के अलावा बोलेरो में सवार एक दरोगा महिला सिपाही व बरामद लड़की को गंभीर चोट आई हैं. इन तीनों को मेरठ अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

कोरोना की स्वदेशी वैक्सीन को लेकर भारतीय विशेषज्ञों ने कही ये चौंकाने वाली बात

उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ को बम से उड़ाने की धमकी देने वाला युवक मुंबई से गिरफ्तार

First published: 24 May 2020, 14:10 IST
 
अगली कहानी