Home » इंडिया » Polling agent arrested in Faridabad for trying to booth capture in Faridabad after viral video
 

वोटिंग के दौरान मतदाताओं को प्रभावित करने के आरोप में पोलिंग एजेंट गिरफ्तार, वीडियो वायरल

कैच ब्यूरो | Updated on: 13 May 2019, 14:13 IST

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल होने के बाद एक पोलिंग एजेंट को गिरफ्तार किया गया है. उस पर आरोप है कि उसने वोटिंग के दौरान वोटर्स को प्रभावित करने की कोशिश की. सोशल मीडिया में वायरल हो रहे इस वीडियो को फरीदाबाद का बताया जा रहा है. इस वीडियो के वायरल होने के बाद एक पोलिंग एजेंट को गिरफ्तार कर लिया गया. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, ये पोलिंग एजेंट मतदान केंद्र पर वोट डालने आए मतदाताओं को प्रभावित करने की कोशिश कर रहा था.

इस वीडियो के वायरल होने के बाद चुनाव आयुक्त अशोक लवासा ने पुष्टि की है कि रविवार दोपहर को पोलिंग एजेंट को गिरफ्तार किया गया, उसके बाद चुनाव आयोग इस मामले की जांच कर एक रिपोर्ट भी देगा. लवासा ने ट्वीट की. जिसमें डीईओ फरीदाबाद ने बताया कि ऑबजर्वर संजय कुमार ने पूरे मामले की जांच की. वीडियो में व्यक्ति पोलिंग एजेंट है जिसे दोपहर में ही गिरफ्तार किया गया. उसके खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है.

पूरा मामला फरीदाबाद के पृथला के आसावती के एक पोलिंग बूथ का है. वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि एक युवक टेबल पर नीली टीशर्ट में बैठा है

जब एक महिला वोटर वोट डालने जाती है तो वह भी अपनी सीट से उठकर महिला की ओर चला जाता है. इस वीडियो को देखकर अंदाजा लगाया जा रहा है कि वह महिला के पास जाकर जबरन बटन दबाता है. इसके बाद फिर वह वापस अपनी सीट पर आ जाता है. वीडियो में देखा जा सकता है कि ऐसा वह तीन महिलाओं के साथ करता है.

चुनावी रैली में बोले कमल हासन- नाथूराम गोडसे आजाद भारत का पहला हिंदू आतंकवादी

First published: 13 May 2019, 14:13 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी