Home » इंडिया » Poonam Azad likely to join AAP shortly, interesting tweet by Kumar Visvas
 

आप के करीब पूनम आजाद, कुमार विश्वास बोले 'शत्रुघ्न' 'कीर्ति' 'सिद्ध' होने को है!

कैच ब्यूरो | Updated on: 19 July 2016, 16:59 IST
(फेसबुक)

नवजोत सिंह सिद्धू के बाद बीजेपी को एक और झटका लग सकता है. खबर है कि पार्टी से निलंबित सांसद कीर्ति आजाद की पत्नी और दिल्ली बीजेपी की प्रवक्ता पूनम आजाद आम आदमी पार्टी में शामिल हो सकती हैं.

इससे पहले पूनम दिल्ली बीजेपी की उपाध्यक्ष भी रह चुकी हैं. पूर्व क्रिकेटर और दरभंगा से बीजेपी सांसद कीर्ति आजाद को अरुण जेटली के खिलाफ मोर्चा खोलने के कारण पार्टी से निलंबित किया गया था. 

आप में जाएंगी पूनम आजाद!

कीर्ति आजाद ने दिल्ली जिला क्रिकेट एसोसिएशन (डीडीसीए) में घोटाले को लेकर अरुण जेटली पर कई आरोप लगाए थे. कीर्ति आजाद के बीजेपी से निलंबन के बाद उनकी पत्नी ने कहा था कि पार्टी उनके परिवार के साथ अन्याय कर रही है.

निलंबन के चार महीने बाद पूनम ने अप्रैल में कहा था कि बीजेपी इस बारे में जल्द अपना अंतिम फैसला करे. नवजोत सिंह सिद्धू मामले के बाद अब पूनम का आप के करीब जाना बीजेपी के लिए एक और बुरी खबर है.

पढ़ें: नवजोत सिंह सिद्धू का राज्यसभा से इस्तीफा, आप का थाम सकते हैं दामन

पूनम आजाद लंबे वक्त से दिल्ली में बीजेपी के लिए काम करती रही हैं. हालांकि बीते विधानसभा चुनाव में उन्हें टिकट नहीं दिया गया था, जिसके बाद खुद कीर्ति आजाद ने खुलकर अपनी नाराजगी जाहिर की थी.

'दो-तीन दिन में साफ होगी कहानी'

इस बीच कीर्ति आजाद ने एक निजी चैनल से बातचीत में कहा कि यह फैसला उनकी बीवी का अपना है. दो से तीन दिन में पूरी कहानी साफ हो जाएगी.

साथ ही कीर्ति ने कहा, "हम महिला सशक्तिकरण की बात करते हैं. वह (मेरी पत्नी) जो भी फैसला करती है, वह उसका फैसला होगा. मैं बीते छह महीने से पार्टी से निलंबित हूं." आजाद ने खुद को पार्टी का सच्चा सेवक बताया.

इस बीच आम आदमी पार्टी के नेता कुमार विश्वास ने एक दिलचस्प ट्वीट किया है. कुमार विश्वास ने लिखा, "'आप' की 'शत्रुघ्न' 'कीर्ति' 'सिद्ध' होने को है."

पढ़ें: मानसून सत्र के पहले दिन नवजोत सिद्धू ने सरकार को दिया तगड़ा झटका

अभी एक दिन पहले ही ट्विटर पर एक फॉलोअर के ट्वीट को रीट्वीट करते हुए कीर्ति आजाद ने लिखा था कि मैंने पार्टी नहीं छोड़ी. पार्टी ने मुझे निलंबित कर दिया, क्योंकि मैंने एक चोर को चोर कहा था.

First published: 19 July 2016, 16:59 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी