Home » इंडिया » Poster found in GUJARAT delhi cm kejriwal with laden, burhan & hafiz saeed
 

गुजरात: लादेन, हाफिज सईद और बुरहान वानी के पोस्टर में नजर आए केजरीवाल

कैच ब्यूरो | Updated on: 14 October 2016, 11:17 IST
(एजेंसी)

गुजरात के सूरत जिले में दिल्ली के मुख्यमंत्री और आप के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल के आपत्तिजनक पोस्टर्स पाए गए हैं.

बीजेपी शासित इस सूबे में दिल्ली के सीएम केजरीवाल को उन पोस्टर्स में भारतीय सुरक्षाबलों के हाथों मारे गए हिजबुल मुजाहिद्दीन के आतंकी बुरहान वानी, हाफिज सईद और अलकायदा के ओसामा बिन लादेन के साथ दिखाया गया है.

इस पोस्टर्स में अरविंद को ‘पाकिस्तान का हीरो’ भी बताया गया. खबरों के मुताबिक सूरत के कई इलाकों में ऐसे ही कई सारे पोस्टर लगे देखे गए.

यह पोस्टर किसने लगवाए हैं इसके बारे में कोई स्पष्ट जानकारी नहीं मिल पाई है. इस मामले में आम आदमी पार्टी ने सीधा आरोप बीजेपी पर लगाया है.

आप का कहना है कि जनता के बीच केजरीवाल की छवि खराब करने के मकसद से ये सभी पोस्टर भारतीय जनता पार्टी ने ही लगवाएं हैं, लेकिन बीजेपी का कहना कि उसका पोस्टर्स से कोई लेना देना नहीं है.

गौरतलब है कि अरविंद केजरीवाल 16 अक्टूबर को सूरत में रैली करने वाले हैं. यह रैली सूरत के योगी चौक में होगी.

बताया जा रहा है कि ये पोस्टर उसी के विरोध में लगे हैं. इस बात की संभावना जताई जा रही है कि केजरीवाल अपने गुजरात के इस दौरे में पाटीदार आरक्षण आंदोलन के संयोजक हार्दिक पटेल से हाथ मिला सकते हैं.

खबरों के मुताबिक पीएम मोदी के गढ़ गुजरात में बीजेपी को हराने के लिए अरविंद केजरीवाल पाटीदार नेता हार्दिक पटेल से संपर्क में है और दोनों मिलकर गुजरात से बीजेपी का सफाया करना चाहते हैं.

First published: 14 October 2016, 11:17 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी