Home » इंडिया » Poster of Bhindranwale with Kejriwal, AAP refuse
 

आप के पोस्टर्स पर भिंडरावाला और केजरीवाल, पार्टी ने बताया दुष्प्रचार

कैच ब्यूरो | Updated on: 11 February 2016, 13:31 IST

चंडीगढ़ में आम आदमी पार्टी के कथित पोस्टर्स पर बड़ा विवाद खड़ा हो गया है. इन पोस्‍टर्स में आप नेता और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के द्वारा ऑपरेशन ब्लू स्टार में मारे गये जरनैल सिंह भिंडरावाला का जन्‍मदिन मनाने की अपील की गई है.

इन पोस्टर्स में भिंडरावाला के साथ पंजाब के आम आदमी पार्टी के अन्य वरिष्ठ नेताओं की तस्वीर भी छपी है. जरनैल सिंह भिंडरावाला का 12 फरवरी को जन्मदिन है.

इस मामले में शहर के कई इलाकों में इस तरह के पोस्टर्स लगे हुए हैं. पोस्टर्स विवाद पर आम आदमी पार्टी के नेता और राज्य प्रभारी संजय सिंह ने इन पोस्टर्स को पार्टी का नहीं बताते हुए विपक्षी दलों पर आरोप लगाया है कि विरोधी दल आप के खिलाफ गंदी राजनीति कर रहे हैं.

संजय सिंह के मुताबिक विपक्षी दल आम आदमी पार्टी के खिलाफ पोस्टर्स वॉर छेड़ रहे हैं. उन्होंने कहा कि 'पार्टी ऐसे पोस्टर्स की निंदा करती है और इन पोस्टर्स से हमारा कोई संबंध नहीं है.'

इन पोस्टर्स में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल, संजय सिंह, भगवंत मान और प्रोफेसर संधू सिंह की तस्वीर को दिखाते हुए जनता से कहा गया है कि लोग 12 फरवरी को जरनैल सिंह भिंडरावाला का जन्मदिन मनाने के लिए नजदीकी गुरुद्वारा जाए.

वहीं दूसरी तरफ पंजाब कांग्रेस के अध्यक्ष कैप्टन अमरिंदर सिंह ने आम आदमी पार्टी पर प्रदेश में अराजकता फैलाने और अमन-शांति बिगाड़ने का आरोप लगाया है.

कैप्टन अमरिंदर सिंह का कहना है कि आम आदमी पार्टी को इस मामले में सबके सामने सफाई देनी चाहिए. अमरिंदर सिंह का कहना है कि, 'भारत एक आजाद देश है, यहां कोई क्रांति की जरूरत नहीं है.'

First published: 11 February 2016, 13:31 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी