Home » इंडिया » Praduman Murder: CBI reaches Ryan International School to collect forensic evidences
 

प्रद्युम्न मर्डर: फॉरेंसिक सबूतों के लिए रायन स्कूल पहुंची सीबीआई टीम

कैच ब्यूरो | Updated on: 23 September 2017, 17:44 IST

गुरग्राम स्थित रायन इंटरनेशनल स्कूल में इस महीने की शुरुआत में कक्षा दो के छात्र प्रद्युम्न ठाकुर की हत्या की जांच कर रही केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) की 12 सदस्यीय टीम शनिवार को फोरेंसिक सबूत जमा करने के लिए स्कूल पहुंची. सीबीआई अधिकारी ने आईएएनएस को यह जानकारी दी. प्रद्युम्न 8 सितंबर को स्कूल के बाथरूम में मृत पाया गया था. उसकी हत्या गला रेतकर की गई थी.

अधिकारी ने बताया कि स्थानीय पुलिस थाना सीबीआई टीम की सहायता कर रहा है. स्थानीय थाने में ही यह मामला दर्ज किया गया है. सीबीआई ने शुक्रवार को हत्या, हथियार, यौन अपराधों से बच्चों की सुरक्षा (पोस्को) की धाराओं और किशोर न्याय अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया था. हरियाणा सरकार ने 15 सितंबर को प्रद्युम्न की हत्या के मामले में सीबीआई जांच के आदेश दिए थे.

पुलिस का आरोप है कि स्कूल बस कंडक्टर अशोक कुमार (42) ने चाकू से प्रद्युम्न का गला काटा था. अशोक बच्चे के साथ दुष्कर्म की कोशिश कर रहा था, जिसका वह विरोध कर रहा था. इस संबंध में अशोक की गिरफ्तारी हो चुकी है. अशोक के पिता और स्कूल के कुछ कर्मियों ने कहा है कि अशोक को इस मामले में बलि का बकरा बनाया जा रहा है. पुलिस ने स्कूल के दो अधिकारियों को भी गिरफ्तार किया है.

First published: 23 September 2017, 17:44 IST
 
अगली कहानी