Home » इंडिया » Prakash Javadekar attacks on rahul gandhi and congress on kathua gangrape case and nirbhaya gangrape case
 

बोले प्रकाश जावड़ेकर- 'निर्भया' कांड के वक्त कहां थे राहुल गांधी, तब क्यों नहीं निकाला कैंडल मार्च?

कैच ब्यूरो | Updated on: 15 April 2018, 15:56 IST

केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने जम्मू-कश्मीर के कठुआ में 8 साल की बच्ची के साथ हुई दर्दनाक घटना को लेकर कांग्रेस पर निशाना साधा है. जावड़ेकर ने कठुआ और उन्नाव गैंगरेप मामले में आधी रात को कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी की कैंडल यात्रा पर भी निशाना साधा. जावड़ेकर ने पूछा कि राहुल गांधी निर्भया के वक्त कहां थे.

गौरतलब है कि रेप के आरोपियों को बचाने की कोशिश में निकाली गई रैली में कथित तौर पर बीजेपी के 2 नेता शामिल हुए थे. इसके अलावा कांग्रेस नेता गुलाम मीर ने कठुआ केस पर कहा था कि इस घटना के असली आरोपी बाहर हैं और उन्हें बचाया जा रहा है. हालांकि उन्होंने यह भी कहा था कि जिन पर आरोप लगे हैं, वह भी निर्दोष नहीं हैं. इसके बाद से ही कांग्रेस समेत विपक्ष ने बीजेपी को निशाने पर ले रखा था.

 

इसी पर जावड़ेकर ने कहा कि हमारे दो मंत्रियों ने इस्तीफा दे दिया है लेकिन कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष गुलाम मीर के बयान लगातार जारी हैं. जावड़ेकर ने पूछा कि कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी गुलाम मीर पर कार्रवाई क्यों नहीं कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि जम्मू बार एसोसिएशन चीफ जीएन आजाद के पोलिंग एजेंट थे, आजाद के पास क्या कोई जिम्मेदारी नहीं है? उन्हें देश से माफी मांगना चाहिए.

जावड़ेकर ने कहा कि कल उन्होंने एक चैनल पर देखा कि रामनवमी पर कुछ लोग भगवा कपड़ों में तलवार के साथ दिल्ली मस्जिद के बाहर जमा हुए थे और उन्होंने भड़काऊ नारे लगाए. बाद में पता लगा कि ये लोग आम आदमी पार्टी से थे.

First published: 15 April 2018, 15:40 IST
 
अगली कहानी