Home » इंडिया » Prakash Raj: Not a fool to return my award but pm Modi silence is disturbing.
 

प्रकाश राज: मूर्ख नहीं कि राष्ट्रीय पुरस्कारों को लौटाऊं

कैच ब्यूरो | Updated on: 3 October 2017, 13:26 IST

अभिनेता प्रकाश राज ने साफ किया कि वो अपने राष्ट्रीय पुरस्कार नहीं लौटाएंगे. प्राकश राज ने उन खबरों पर प्रतिक्रिया दी जिसमें कहा जा रहा था कि वो पत्रकार गोरी लंकेश की हत्या के मामले पर पीएम मोदी की चुप्पी से नाराज हैं और इसके विरोध में राष्ट्रीय पुरस्कार वापस कर सकते हैं.

प्राकश राज ने सोमवार रात को ट्विटर पर एक वीडियो पोस्ट किया. इस पोस्ट में उन्होंने कहा कि उन्होंने मेहनत से ये पुरस्कार हासिल किए हैं. वो इतने मूर्ख नहीं हैं कि इन्हें वापस लौटाएं. उन्हें ये अवार्ड उनके काम के लिए मिले हैं.

दरअसल बेंगलुरु में डेमोक्रेटिक यूथ फेडरेशन ऑफ इंडिया की 11वें राज्य स्तरीय बैठक में प्रकाश राज ने कहा कि सोशल मीडिया पर एक तबका ऐसा था जो गौरी लंकेश की हत्या का उत्सव मना रहा था. हम सभी को पता है कि उनकी विचारधारा क्या है. उनकी हत्या का उत्सव मनाने वालों में कुछ ऐसे लोग हैं जिन्हें पीएम खुद फॉलो करते हैं. इससे दुख होता है.

उन्होंने पीएम मोदी की आलोचना करते हुए कहा, ‘‘जब मैं इन अभिनेताओं को देखता हूं जो यह दिखाते हैं कि कुछ हुआ ही नहीं है तो मुझे लगता है कि मैं अपने पांच राष्ट्रीय पुरस्कार उन्हें वापस लौटा दूं. वे मुझसे बड़े अभिनेता हैं.’’

गौरतलब है कि बीते 5 सितंबर को कर्नाटक में ‘लंकेश पत्रिके’ नाम की साप्ताहिक पत्रिका की संपादक गौरी लंकेश की बेंगलुरु स्थित उनके घर के बाहर गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. इसके बाद से पुलिस अब तक किसी को भी इस मामले में नहीं पकड़ पाई है.

First published: 3 October 2017, 13:26 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी