Home » इंडिया » Pranab Mukherjee at RSS event daughter sharmistha mukherjee raised questions
 

RSS के घर मेंं प्रणब मुखर्जी, बेटी की नाराजगी- आपने BJP-RSS को झूठी कहानी गढ़ने का दिया मौका

कैच ब्यूरो | Updated on: 7 June 2018, 9:20 IST

पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (RSS) के कार्यक्रम में शामिल होने के लिए नागपुर हेडक्वार्टर पहुंच चुके हैं. नागपुर पहुंचने पर आरएसएस के स्वयंसेवक उन्हें लेने पहुंचे. आज उनका संबोधन कार्यक्रम है. वहीं पिता प्रणब मुखर्जी के आरएसएस कार्यक्रम में शामिल होने से उनकी बेटी शर्मिष्ठा मुखर्जी नाराज हो गई हैं. 

प्रणब मुखर्जी के संबोधन से एक दिन पहले शर्मिष्ठा ने पिता के फैसले को अनुचित ठहराया. उन्होंने कहा कि संघ मुख्यालय में उनका संबोधन भुला दिया जाएगा लेकिन इससे जुड़ीं तस्वीरें हमेशा रहेंगी. उन्होंने कहा कि संघ का न्योता स्वीकार कर प्रणब मुखर्जी ने बीजेपी-आरएसएस को झूठी कहानियां गढ़ने का मौका दे दिया.

शर्मिष्ठा ने ट्वीट करते हुए लिखा, "आज की घटना के बाद प्रणब मुखर्जी इस बात को मानेंगे कि बीजेपी किस हद तक गंदा खेल कर सकती है. यहां तक कि आरएसएस भी इस बात पर विश्वास नहीं करेगा कि आप अपने भाषण में उनके विचारों का समर्थन करेंगे. भाषण तो भुला दिया जाएगा, लेकिन तस्वीरें बनी रहेंगी और उनको नकली बयानों के साथ प्रसारित किया जाएगा."

बता दें कि प्रणब मुखर्जी के आरएसएस के कार्यक्रम में शामिल होने से पहले न सिर्फ उनकी बेटी शर्मिष्ठा नाखुश हैं. बल्कि कांग्रेस के कई नेता भी प्रणब के विरोध में बयान दे चुके हैं. 

वहीं आरएसएस के न्योते पर प्रणब मुखर्जी ने शनिवार को पहली बार चुप्पी तोड़ी थी. उन्होंने कहा था कि इस बारे में कई लोगों ने पूछा, लेकिन जवाब नागपुर में दूंगा. पूर्व राष्ट्रपति ने कहा था कि वे संघ के कार्यक्रम में जाने पर अभी कुछ भी नहीं कहना चाहते.

First published: 7 June 2018, 9:15 IST
 
अगली कहानी