Home » इंडिया » Pratapgarh: Fourteen persons including six children died after vehicle collided with a truck
 

बारात से लौटते समय बोलेरो की ट्रक से भीषण टक्कर, 6 बच्चों समेत 14 की दर्दनाक मौत

कैच ब्यूरो | Updated on: 20 November 2020, 9:04 IST

Pratapgarh Road Accident: उत्तर प्रदेश के प्रतापगढ़ में बारात से लौट रही एक बोलेरो की ट्रक से भीषण भिडंत हो गई. इस हादसे में 6 बच्चों समेत 14 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई. इस घटना के सामने आने के बाद इलाके में हड़कंप मच गया. हादसा गुरुवार की रात करीब 11 बजकर 45 मिनट पर प्रयागराज-लखनऊ हाईवे पर देशराज इनारा गांव के पास हुआ.

रिपोर्ट्स के अनुसार, प्रतापगढ़ में एक शादी समारोह में बोलेरो भरकर लोग गए थे. रात में वह वापस लौट रहे थे तभी एक खड़े ट्रक से बोलेरो की भयंकर भिड़ंत हो गई. इस भिड़ंत में 14 लोगों ने अपनी जान गंवा दी. सबसे दर्दनाक बात यह है कि मृतकों में 6 बच्चे भी शामिल थे. एसयूवी में सवार सभी लोगों की मौत की खबर सामने आ रही है. 

यह भिड़ंत इतनी जोरदार थी कि पुलिस को बोलेरो से शव निकालने में दो घंटे लग गए. इससे भी कई लोगों ने अपनी जान गंवा दी. पुलिस ने गैस कटर से गाड़ी को काटकर लोगों की लाशें निकालीं. बताया जा रहा है कि ड्राइवर को झपकी आ गई, जिससे यह भयंकर हादसा हुआ था.

बोलेरो का आगे का हिस्सा ट्रक के पिछले हिस्से में बुरी तरह फंसा हुआ देखने से प्रतीत होता है कि गाड़ी की स्पीड काफी तेज थी. प्रतापगढ़ पुलिस अधीक्षक अनुराग आर्य ने बताया कि पंचर होने की वजह से ट्रक सड़क के किनारे खड़ा था. इस दौरान बोलेरो ने पीछे से टक्कर मारी. पुलिस ने बताया कि सभी लोग एक शादी समारोह में शामिल होकर अपने गांव गोंडा वापस जा रहे थे. 

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने इस घटना पर दुख जताया है. पीड़ितों के परिवारों को हर संभव मदद का भरोसा दिया गया है. दुर्घटना में मृत बच्चों की उम्र 7 से 15 साल के बीच की है. वहीं आठ अन्य लोगों की उम्र की 20 से 60 साल के बीच बताई जा रही है. 

कोरोना वायरस का बढ़ता प्रकोप, देश के इस शहर में रात 9 से सुबह 6 बजे तक रोजाना लगेगा कर्फ्यू

बिहार: सरकार गठन के तीन दिन के भीतर नीतीश सरकार के मंत्री पर लगा भ्रष्टाचार का आरोप, देना पड़ा इस्तीफा

First published: 20 November 2020, 8:59 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी