Home » इंडिया » pratyusha banerjee's: After death body sent for post mortem
 

प्रत्यूषा बनर्जी की मौत के बाद बॉयफ्रेंड हिरासत में

कैच ब्यूरो | Updated on: 2 April 2016, 13:22 IST

हिंदी धारावाहिक ‘बालिका वधू’ में आनंदी का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस प्रत्यूषा बनर्जी का शव संदिग्ध हालत में शुक्रवार की रात उनके घर में पाया गया. 24  वर्षीय प्रत्यूषा का शव घर में फंदे से लटका मिला.

प्रत्यूषा ने साल 2010 से 2013 के बीच 'बालिका वधू' में आनंदी का रोल निभाया था. इसके अलावा वह बिग बॉस और झलक दिखला जा जैसे रिएलिटी शो में भी नज़र आई थीं.

मुंबई पुलिस ने इस मामले में लंबी पूछताछ के बाद प्रत्यूषा के मित्र राहुल राज को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस के मुताबिक प्रत्‍युषा को आत्महत्या के बाद सबसे पहले उनके मित्र राहुल राज ने देखा और उसी ने प्रत्यूषा को कोकिलाबेन अस्पताल भी पहुंचाया था, जहां डॉक्‍टरों ने उन्‍हें मृत घोषित कर दिया.

आज मुबंई के सिद्धार्थ अस्‍पताल में प्रत्‍यूषा के शव का पोस्‍टमार्टम किया जा रहा है. घटना के बाद प्रत्‍यूषा के माता-पिता जमशेदपुर से मुंबई पहुंच गये हैं.

वहीं प्रत्यूषा की मौत के बाद उनके साथ काम कर चुके एक्टर एजाज़ ख़ान ने आरोप लगाया है कि प्रत्यूषा की हत्या हुई है. एजाज के पत्रकारों से बात करते हुए कहा कि 'मेरी दोस्त नहीं रही. मैं जानता हूं जो हुआ वह गलत है. लेकिन यह आत्महत्या नहीं है. वह इतनी कमजोर नहीं थी. मुझे यह सोच समझकर की गई हत्या लग रही है.'

वहीं प्रत्‍यूषा के व्‍हाट्सएेप स्‍टेटस भी इस बात का संकेत दे रहे थे कि वह आत्‍महत्‍या कर सकती हैं. व्‍हाट्सएेप पर उनका शुक्रवार को स्‍टेटस था,' मर के भी तुझसे मुंह न मोड़ना'.

pratyusha

प्रत्यूषा का पहले से भी विवादों से नाता रहा है. इससे पहले मकरंद मल्होत्रा नाम के एक व्यापारी से ब्रेकअप के बाद प्रत्यूषा ने उनके खिलाफ अभद्र व्यवहार की शिकायत दर्ज की थी.

इसी साल जनवरी में 24 साल की प्रत्यूषा ने पुलिस की वर्दी पहने कुछ लोगों के खिलाफ छेड़खानी का भी आरोप लगाया था. इस घटना से पूर्व भी वह आत्महत्या की कोशिश कर चुकी थीं.

प्रत्यूषा बनर्जी की मौत के बाद सिनेमा ऐर टीवी जगत में शोक की लहर दौड़ गई है. इस मामले पर फिल्म और टीवी जगत के कई लोगों ने ट्वीट के माध्यम से शोक संवेदना व्यक्त की है.  

pratyusha-karan
pratyusha-neetu

First published: 2 April 2016, 13:22 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी