Home » इंडिया » pratyusha banerjee suicide case reach sc
 

अभिनेत्री प्रत्यूषा बनर्जी की मौत का मामला पहुंचा सुप्रीम कोर्ट

कैच ब्यूरो | Updated on: 10 February 2017, 1:50 IST

टीवी एक्ट्रेस प्रत्यूषा बनर्जी की आत्महत्या का मामला अब सुप्रीम कोर्ट तक पहुंच गया है. प्रत्यूषा बनर्जी की मां सोमा बनर्जी ने सुप्रीम कोर्ट में बॉम्बे हाईकोर्ट के उस फैसले को चुनौती दी है, जिसमें हाईकोर्ट के द्वारा इस मामले के मुख्य आरोपी और अभिनेता-निर्माता राहुल राज सिंह को अंतरिम जमानत दी गई है.

राहुल राज पर प्रत्यूषा बनर्जी को खुदकुशी के लिए उकसाने का आरोप है. प्रत्यूषा की मां की यह याचिका सुप्रीम कोर्ट में जस्टिस एएम सपरे और जस्टिस अशोक भूषण की अवकाशकालीन बेंच के सामने रखी गई है. मामले की सुनवाई 30 मई को होगी. 

राहुल को हिरासत में लेने की मांग


सोमा बनर्जी के वकील ने इस मामले में कहा कि राहुल राज को तुरंत हिरासत में लिया जाना चाहिए, क्योंकि मामले में पुलिस के द्वारा जांच अब भी जारी है और वह साक्ष्यों को प्रभावित या उनसे छेड़छाड़ कर सकते हैं.

इसके अलावा प्रत्यूषा की मां के वकील ने कोर्ट से गुजारिश की है कि राहुल को हिरासत में लेकर फिर से पूछताछ की जानी चाहिए. वकील ने दावा किया कि मौत के समय प्रत्यूषा के शरीर पर चोट के गहरे निशान पाए गए थे.

गौरतलब है कि बॉम्बे हाईकोर्ट ने 25 अप्रैल को मामले में मुख्य आरोपी राहुल राज को अंतरिम जमानत प्रदान कर दी थी.

एक अप्रैल को संदिग्ध मौत


जबकि मुंबई पुलिस ने इससे पूर्व हाईकोर्ट में दायर अपनी रिपोर्ट में कहा था कि राहुल राज मुंबई के गोरेगांव स्थित फ्लैट में प्रत्यूषा के साथ रहते थे और उसे प्रताड़ित करके रुपये उधार लेते थे.

टेलीविजन चैनल कलर्स पर प्रसारित धारावाहिक ‘बालिका वधू’ की लीड एक्ट्रेस प्रत्यूषा बनर्जी बीते एक अप्रैल को अपने गोरेगांव के फ्लैट में फांसी के फंदे से लटकी हुई मिली थी.

First published: 20 May 2016, 5:00 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी