Home » इंडिया » pratyusha suicide: rahul raj's ex girlfriend alleges to cheated of rs 25 lakh
 

प्रत्यूषा आत्महत्या: राहुल पर पूर्व प्रेमिका ने भी लगाए संगीन आरोप

कैच ब्यूरो | Updated on: 11 April 2016, 20:38 IST

टीवी एक्ट्रेस प्रत्यूषा बनर्जी की आत्महत्या केस में उनके ब्वॉयफ्रेंड राहुल राज की पूर्व प्रेमिका सलोनी शर्मा ने शनिवार को बंगुर नगर पुलिस स्टेशन में अपनी गवाही दर्ज कराई. राहुल की पूर्व प्रेमिका ने राहुल के उपर कई सनसनीखेज आरोप लगाए हैं.

सलोनी के मुताबिक राहुल ने उससे और उसके पिता से एक इवेंट कंपनी शुरू करने के नाम पर 25 लाख रूपये की धोखाधड़ी की. उसने बताया कि वो और राहुल लगभग पांच साल तक रिलेशन में रहे और इसी दौरान राहुल ने उससे पैसों की ठगी की.

पढ़ें: प्रत्यूषा की कथित आत्महत्या में ब्वॉयफ्रेंड राहुल राज पर केस दर्ज

सलोनी के मुताबिक राहुल लड़कियों को केवल पैसों के खातिर ही फंसाता था और ठगी के बाद उनसे रिश्ते तोड़ कर नई लड़की की तलाश में लग जाता था.

यही नहीं सलोनी ने बताया कि जब उसे पता चला कि प्रत्यूषा, राहुल के साथ शादी करने जा रही है तो उसने और उसके पिता ने राहुल के चरित्र के बारे में प्रत्यूषा के पिता को सब कुछ बताया था. लेकिन उन्होंने विश्वास नहीं किया.

सलोनी ने एक महीने पहले प्रत्यूषा के फ्लैट पर हुए झगड़े के बारे में पुलिस को बताया कि वह अपने बकाया पैसे राहुल से मांगने गई थी और उसी दौरान राहुल से उसकी हाथापाई हो गई. सलोनी का आरोप है कि राहुल ने उसकी पिटाई की और बीच-बचाव करने आई प्रत्यूषा को भी राहुल ने मारा.

पढ़ें: प्रत्यूषा बनर्जी की मौत के बाद बॉयफ्रेंड हिरासत में

मुंबई पुलिस ने इस मामले में अब तक 15 से ज्यादा लोगों की गवाही दर्ज की है. इनमें प्रत्यूषा और राहुल के पेरेंट्स, दूसरे फैमिली मेंबर्स, फ्रेंड्स, सोसाइटी मेंबर्स और प्रत्यूषा की नौकरानी भी शामिल है.

गौरतलब है कि एक अप्रैल को प्रत्यूषा बनर्जी गोरेगांव स्थित अपने फ्लैट में पंखे से लटकी मिली थीं. इसके बाद उनके  ब्वॉयफ्रेंड राहुल राज ने उन्हें कांदिवली स्थित कोकिलाबेन अस्पताल में भर्ती कराया था. जहां डॉक्टरों ने प्रत्यूषा को मृत घोषित कर दिया.

पढ़ें: हेमा मालिनी: आत्महत्या कायराना हरकत, जिंदगी तो संघर्ष का नाम है

इसके बाद प्रत्यूषा बनर्जी की मां शोमा बनर्जी ने बंगुर नगर थाने में एफआईआर दर्ज कराई.

इसके बाद तीन अप्रैल को राहुल राज सीने में दर्द और लो ब्लड प्रेशर की शिकायत के बाद साईँ अस्पताल में भर्ती हो गये. इस केस में सात अप्रैल को राहुल की अग्रिम जमानत याचिका को मुंबई के सेशन कोर्ट ने खारिज कर दिया था. रिजेक्ट कर दी. जिसके बाद राहुल राज ने जमानत के लिए मुंबई हाई कोर्ट में याचिका दायर की है.

First published: 11 April 2016, 20:38 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी