Home » इंडिया » Pravin Togadia escapes unhurt after truck hits his car near Surat in gujarat
 

प्रवीण तोगड़िया की कार को ट्रक ने मारी टक्कर, हादसे में बाल-बाल बची जान

कैच ब्यूरो | Updated on: 7 March 2018, 14:31 IST

विश्व हिंदू परिषद के अंतरराष्ट्रीय अध्यक्ष प्रवीण तोगड़िया बुधवार को सड़क हादसे का शिकार हो गए. इस सड़क हादसे में उनकी जान बाल-बाल बच गई. मीडिया रिपोट्स के मुताबिक प्रवीण तोगड़िया की कार का एक्सीडेंट गुजरात में सूरत के नजदीक हुआ.

उनकी कार को एक तेज रफ्तार ट्रक ने पीछे से टक्कर मार दी. इस हादसे के बाद तोगड़िया ने फिर से अपनी जान को खतरा बताया. उन्होंने कहा कि मुझे मारने की साजिश हो रही है. अगर मेरी कार बुलेटप्रूफ ना होती तो उनमें से कोई भी ज़िंदा नहीं होता. हादसे के बाद ट्रक के ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया गया है

प्रवीण तोगड़िया ने उनकी सुरक्षा में लापरवाही बरतने का आरोप लगाते हुए कहा कि जब उन्हें जेड प्लस सुरक्षा दी गई है तो  उन्हें पूरी सिक्योरिटी मुहैया क्यों नहीं कराई गई है. मुझे सिर्फ एक वैन क्यों दी गई है, एस्कोर्ट वैन और एम्बुलेंस क्यों नहीं मुहैया कराई गई है.

गौरतलब है कि इस साल 14 जनवरी को प्रवीण तोगड़िया के अचानक गायब हो जाने से काफी हंगामा मच गया था. तोगड़िया अपने घर से निकलने के करीब 11 घंटे के बाद अहमदाबाद के एक इलाके में बेहोश अवस्था में मिले थे. तब तोगड़िया ने कहा था कि उनके एनकाउंटर की साजिश हो रही है.

ये भी पढ़ें-  प्रेस कॉन्फ्रेंस में रोते हुए बोले प्रवीण तोगड़िया- 'मेरा एनकांउटर कराने की थी साजिश'

First published: 7 March 2018, 14:31 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी