Home » इंडिया » Prayagraj: BJP MP Rita Bahuguna Joshi's 6-year-old granddaughter burnt in firecrackers, died in AIIMS
 

प्रयागराज: BJP सांसद रीता बहुगुणा जोशी की 6 साल की पोती पटाखों से जली, AIIMS में हुई मौत

कैच ब्यूरो | Updated on: 17 November 2020, 14:19 IST
(social media)

Prayagraj: प्रयागराज से भारतीय जनता पार्टी की सांसद रीता बहुगुणा जोशी को 6 साल की पोती का पटाखे से जलकर निधन हो गया है. इस घटना के सामने आने के बाद बीजेपी सांसद के परिवार पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है. बीजेपी सांसद रीता बहुगुणा जोशी की पोती उनके बेटे मयंक की इकलौती संतान थीं.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, दीपावली की रात रीता बहुगुणा जोशी की पोती अन्य दूसरे बच्चों के साथ छत पर खेलने के लिए गयी थी. इस दौरान ये भयानक हादसा हुआ. बताया जा रहा है कि छत पर खेलने के दौरान एक पटाखा फट गया. इस समय एक जोरदार धमाका हुआ. मयंक जोशी की बेटी इस धमाके के चपेट में आ गईं.

प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि पटाखे की चिंगारी से बच्ची की कपड़ों में आग लग गई थी. हादसे के दौरान ही वह 60 फीसदी से ज्यादा जल गई. इसके बाद बच्ची को आनन-फानन में प्रयागराज के एक प्राइवेट हॉस्पिटल में ले जाया गया. जहां बच्ची का शुरुआती इलाज किया गया. हालांकि बच्ची की बिगड़ती हालत को देख उसे एयर एंबुलेंस से दिल्ली के एम्स ले जाया गया.

Coronavirus vaccine : मॉडर्ना और फाइजर के बाद अब आएगी भारत की वैक्सीन, क्लीनिकल ट्रायल हुआ शुरू

एम्स में इलाज के दौरान मंगलवार की सुबह 3 बजे बच्ची की मौत हो गई. इसके बाद बच्ची का शव दिल्ली से प्रयागराज लाया जा रहा है. बता दें कि साल 2019 के लोकसभा चुनाव में रीता बहुगुणा जोशी को भाजपा ने प्रयागराज संसदीय सीट से टिकट दिया था. जहां से जीतकर वह लोकसभा पहुंची हैं. दिवाली की रात रीता बहुगुणा जोशी अपने परिवार के साथ प्रयागराज में ही थीं. 

First published: 17 November 2020, 14:19 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी