Home » इंडिया » Prayagraj policemen fight over bribe cctv uttar pradesh investigation
 

Video: रिश्वत के पैसों का बंटवारा करने के लिए झगड़ पड़े दो पुलिसवाले, लाठी-डंडों से किया वार और फिर...

कैच ब्यूरो | Updated on: 14 August 2019, 10:11 IST

पुलिसवालों द्वारा रिश्वत लेने के बारे में तो आपने सुना ही होगा. आप में से बहुत से तो ऐसे लोग भी होंगे, जिन्होंने पुलिस वालों को रिश्वत लेते भी देखा होगा. लेकिन आज हम आपको प्रयागराज की एक ऐसी घटना के बारे में बताने जा रहे हैं, जिसे देखकर आप हैरान जरूर हो जाएंगे.

प्रयागराज में पुलिसवालों का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें दिखाया जा रहा है कि रिश्वत के पैसे में हिस्सेदारी को लेकर दो पुलिसवाले आपस में ही भिड़ गए. दोनों ने रिश्वत के पैसे की हिस्सेदारी करने के दौरान एक-दूसरे पर लाठी-डंडे चला दिए. रिश्वत के लिए पुलिसवाले का ये वहां एक सीसीटीवी में कैद हो गया, जिसके बाद यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

सोशल मीडिया पर इस वीडियो के वायरल होने के बाद पुलिस वालों की किरकिरी शुरू हो गई. इसके पास फौरन पुलिस के वरिष्ठ अधिकारी हरकत में आए. इस मामले को लेकर प्रयागराज के एसपी (अपराध) आशुतोष मिश्रा ने तुरंत रिश्वत के लिए झगड़ा करने वाले पुलिसकर्मियों को सस्पेंड कर दिया.

इस घटना को लेकर पुलिस अधिकारी ने बताया कि यह घटना एक दिन पहले की है. दोनों पुलिस वाले रिश्वत के पैसों के लिए आपस में भिड़ गए. फिलहाल इस घटना की जांच चल रही है.

जयपुर में भड़की दो समुदायों के बीच हिंसा, धारा 144 लागू

क्या कभी सोचा है पाकिस्तान को भारत से पहले आजादी क्यों मिली?

First published: 14 August 2019, 10:11 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी