Home » इंडिया » Preity Zinta's cousin commits suicide by shooting himself
 

प्रीति जिंटा के कज़िन ने किया सुसाइड, पत्नी को ठहराया जिम्मेदार

कैच ब्यूरो | Updated on: 11 February 2017, 5:45 IST

बॉलीवुड अभिनेत्री प्रीति जिंटा के मौसेरे भाई नितिन चौहान ने शिमला में खुद को गोली मारकर सुसाइड कर लिया. नितिन के पिता जोगेंद्र सिंह पशुपालन विभाग में असिस्टेंट डायरेक्टर पद से रिटायर हैं. मरने से पहले प्रीति के भाई ने एक सुसाइड नोट नितिन ने अपनी मौत के लिए पत्नी और उसके परिवार वालों को जिम्मेदार दोषी ठहराया है. 

 सुसाइड नोट में नितिन ने लिखा कि उसकी पत्नी और उसके परिवार वाले उसे अक्सर तंग करते रहते हैं. उसके खिलाफ झूठे केस दर्ज करवा रखे थे. नितिन ने आगे लिखा, यहां तक कि उसे अपने पांच साल के बेटे से मिलने नहीं दिया जाता था. वह अपने बेटे से बहुत प्यार करता है लेकिन वह अपनी मां के साथ ही मायके में रहता है. नितिन की शादी 2010 में हई थी. 

जानकारी मुताबिक नितिन ने पार्किंग में लगी गाड़ी की पिछली सीट पर इस घटना को अंजाम दिया. पुलिस के अनुसार नितिन ने पिस्टल से कनपटी पर गोली चलाकर सुसाइड किया. नितिन की मां के अनुसार, गुरुवार शाम को वह खाना खाने के बाद अपने कमरे में सोने के लिए चला गया था. कुछ देर बाद जब वह नितिन कमरे में कुछ काम के लिए गई तो वहां नितिन मौजूद नहीं था. तब मां ने सोचा वह आसपास कई घूमने चला गया होगा और वह वापस अपने कमरे आ गई.

लेकिन अगले दिन सुबह जब मां चाय लेकर पहुंची तो देखा कि नितिन तब भी वहां मौजूद नहीं था और न हीं उसकी गाड़ी अपनी जगह पर थी. इसके बाद किसी पड़ोसी ने नितिन के घर के पास बनी पार्किंग में एक गाड़ी को खड़े देखा और वहां आस पास खून के धब्बे भी नजर आए. इसके बाद जब युवक के परिजन कार के पास पहुंचे और अंदर झांककर देखा तो गाड़ी में नितिन मुंह के बल गिरा हुआ पड़ा था. 

तब परिजनों ने पुलिस का फोन करके घटना की जानकारी दी. पुलिस ने मौके पर पहुंच कर नितिन को गाड़ी से बाहर निकाला और सुसाइड में काम में ली गई पिस्टल को बरामद करके उसे फारेंसिक जांच के लिए भेज दिया. अब पुलिस आगे की कारवाई में लग गई है. 

First published: 3 December 2016, 5:06 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी