Home » इंडिया » president pranab, pm modi and union home minister rajnath greets the nation on occasion of Eid.
 

राष्ट्रपति, पीएम मोदी और राजनाथ ने कहा- ईद मुबारक

कैच ब्यूरो | Updated on: 26 June 2017, 13:13 IST

देशभर में ईद धूमधाम से मनाई जा रही है. दिल्ली के जामा मस्जिद से लेकर देश के हर कोने के ईदगाह में ईद की नमाज अदा की गई. दुआ में हाथ उठाने के बाद लोगों ने गले मिलकर एक-दूसरे को ईद की बधाई भी दी. देश के राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी और पीएम नरेंद्र मोदी ने ईद के मौके पर सभी देशवासियों को बधाई दी है.

राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी ने ईद के शुभ मौके पर ट्वीट कर आशा व्यक्त करते हुए कहा, "यह ईद सभी के जीवन में समृद्धि लाएगी और एकता और भाईचारे में हमारे विश्वास को सुदृढ़ करेगा, जो भारत की समग्र सांस्कृतिक विरासत रहा है."

पीएम नरेंद्र मोदी ने ईद के मौके पर ट्वीट कर देशवासियों को ईद की बधाई दी, उन्होंने ट्वीट किया, "ईद-उल-फितर की बधाई! ये शुभ दिन हमारे समाज में शांति और भाईचारे की भावना को आगे बढ़ाए."

 

देश के गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने ईद के मौके पर देशवासियों को शुभकामनाएं दीं. राजनाथ ने कश्मीर के लोगों को अमन और चैन की बहाली का संदेश दिया है.

राजनाथ सिंह ने कहा, "कश्मीर के हमारे भाइयों बहनों, बुजुर्गों, नौजवानों और बच्चों को तहेदिल से ईद की मुबारकबाद देता हूं. मुझे पूरा विश्वास है अच्छाइयों और इंसानियत का ये त्योहार कश्मीर में अमन चैन और मेलजोल और खुशहाली का माहौल बढ़ाने में मददगार साबित होगा और वादी में नया सवेरा रोशन करेगा."

First published: 26 June 2017, 13:13 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी