Home » इंडिया » President Ram Nath Kovind, Vice President Venkaiah Naidu, PM narendra Modi Wishes Happy New Year 2018 to indians
 

राष्ट्रपति, उप-राष्ट्रपति और प्रधानमंत्री ने दी देशवासियों को नव वर्ष की शुभकामनाएं

कैच ब्यूरो | Updated on: 1 January 2018, 13:05 IST
(instagram)

आज समुचा विश्व नए साल को सेलिब्रेट कर रहा है. हर कोई एक दूसरे को बधाई संदेश दे रहा है. इसी खास मौके पर भारत के राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद, उपराष्ट्रपति एम. वेंकैया नायडू और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सोमवार को ऩए साल के शुभ अवसर पर देशवासियों को शुभकामनाएं दीं.

इस खास मौक् पर रामनाथ कोविंद ने प्रेसिडेंट ऑफ इंडिया के ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट से देशवासियों को नए साल की शुभकामनाएं देते हुए लिखा, "सबको नव वर्ष की शुभकामनाएं. 2018 हमारे देश के सभी परिवारों और हमारे अनोखे और सुंदर ग्रह के लिए खुशी, दोस्ती, सुख-समृद्धि और जीवन में उल्लास का संचार होता रहे."

 

वहीं, उपराष्ट्रपति वेंकैया नायडू ने इस मौके पर नए साल की बधाई देते हुए ट्वीट में लिखा, "साल 2018 हमारे देश के हर नागरिक के जीवन में शांति, समृद्धि और खुशहाली लाए." इसी ट्वीट में उन्होंने आगे कहा, "मैं 2018 के आगमन पर हमारे सभी नागरिकों को बधाई व शुभकामनाएं देता हूं और हमें एक शांतिपूर्ण, समृद्ध और सौहार्दपूर्ण समाज के निर्माण के लिए खुद को समर्पित करने का संकल्प लेना चाहिए."

साथ ही प्रधानमंत्री मोदी ने देशवासियों को नए साल की शुभकामनाएं देते हुए कहा, "आप सभी को नव वर्ष की शुभकामनाएं. मैं प्रार्थना करता हूं कि यह साल सबके जीवन में खुशी, समृद्धि और बेहतर स्वास्थ्य लाए." गौरतलब है कि साल 2017 में आखिरी बार रविवार 31 दिसंबर को रेडियो प्रोग्राम मन की बात के जरिए भी देश की जनता को नए साल की शुभकामनाएं दीं थीं.

First published: 1 January 2018, 13:00 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी