Home » इंडिया » Prime Minister Narendra Modi rally in Agra gave 51 crores for Taj Nagri
 

ताजनगरी पर मेहरबान हुए PM मोदी, दी 5100 करोड़ की सौगात

कैच ब्यूरो | Updated on: 9 January 2019, 18:14 IST

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आगरा में जनसभा को संबोधित किया. इस दौरान उन्होंने आगरावासियों को कई सौगातें भी दी. प्रधानमंत्री ने आगरावासियों को 51 सौ करोड़ रुपये की परियोजनाओं की सौगात दी. इस दौरान राज्यपाल राम नाईक, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य व डॉ. दिनेश शर्मा और रामशंकर कठेरिया समेत अन्य गणमान्य लोग मौजूद थे.

पीएम मोदी ने कोठी मीना बाजार मैदान में एक जनसभा को संबोधित कर यूपी से लोकसभा चुनाव प्रचार की शुरुआत की. इस दौरान पीएम मोदी ने यूपी के गठबंधन पर निशाना साधते हुए कहा कि जो एक-दूसरे का मुंह देखना पसंद नहीं करते थे, आज हाथ मिला रहे हैं क्‍योंकि उन्‍हें चौकीदार का डर है. 

पीएम मोदी ने कहा कि चौकीदार को दूर से ही देखकर घबरा जाते हैं. वे चाहते हैं कि चौकीदार चला जाए फिर अपना हिसाब-किताब देख लेंगे. उनकी कोशिश चौकीदार को निकालने की है लेकिन चौकीदार जब तक रहेगा जीना मुश्किल कर देगा. 

उन्होंने बताया कि आयुष्‍मान भारत योजना में हर दिन करीब दस हजार गरीबों का प्रतिदिन इलाज हो रहा है. 100 दिनों के अंदर ही करीब सात लाख गरीबों को इसका लाभ मिला. ये वे लोग हैं जो अब तक पैसों के अभाव में बीमारी में घुट-घुट कर जी रहे थे. जल्‍द ही देशभर में अच्‍छे अस्‍पतालों की चेन होगी.

पढ़ें- राज्यसभा में पास भी नहीं हुआ सवर्ण आरक्षण बिल, उधर मोदीजी लूटने लगे वाहवाही !

उन्होंने कहा कि कोई शहर तब तक स्‍मार्ट नहीं हो सकता, जब तक वह स्‍वस्‍थ नहीं होगा. पीएम मोदी ने बताया कि प्रधानमंत्री स्‍वास्‍थ्‍य सुरक्षा योजना के तहत आगरा के एसएन मेडिकल कॉलेज का विस्‍तार किया जा रहा है. यहां सुपर स्‍पेशिलिटी विंग बनाने के साथ बेड बढ़ाए जा रहे हैं.

First published: 9 January 2019, 18:11 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी