Home » इंडिया » Prime minister Narendra Modi reached Kedarnath Dham
 

सेना के हेलिकॉप्टर से केदारनाथ पहुंचे पीएम मोदी, अनोखे अंदाज में नजर आए 'प्रधान सेवक'

कैच ब्यूरो | Updated on: 18 May 2019, 10:36 IST

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी उत्तराखंड स्थित केदारनाथ धाम पहुंच गए हैं. जहां वह मंदिर में दर्शन करेंगे और गुफा में ध्यान लगाएंगे. इस दौरान पीएम मोदी रात्रि विश्राम भी करेंगे. पीएम मोदी के आगमन के चलते पूर्व केदारपुरी में सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए गए हैं. पीएम मोदी के रात्रि में रुकने के लिए सेफ हाउस और ध्यान गुफा को भी तैयार किया गया है.

पीएम मोदी सेना के हेलिकॉप्टर से शनिवार सुबह करीब साढ़े नौ बजे केदारनाथ धाम पहुंचे. बता दें कि लोकसभा चुनाव के दौरान दो महीने से ज्यादा समय तक चुनाव प्रचार करने के बाद पीएम मोदी की ये गैरराजनीतिक पहली यात्रा है. केदारनाथ पहुंचकर पीएम मोदी केदारनाथ दाम में भगवान शिव के दर्शन कर जीत का आशीर्वाद लेंगे.

बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भगवान शिव की साधना के लिए अनोखे अंदाज में नजर आए. पीएम मोदी ने हल्के रंग का चोला पहन रखा था और कमर पर भगवा गमछा बांधा हुआ था. वहीं सिर पर पहाड़ी टोपी पहने हुए नजर आए. विमान से उतरने के बाद पीएम मोदी पैदल ही केदारनाथ मंदिर की ओर जाते नजर आए.

बता दें कि पीएम मोदी की यात्रा को देखते हुए श्रद्धालुओं के दर्शन के लिए केदारनाथ धाम को सुबह 8 बजे ही बंद कर दिया गया था. केदारनाथ मंदिर परिसर में एसपीजी तैनात की गई है. साथ ही मंदिर के चारों ओर लाल कारपेट बिछाई गई है. इस वक्त केदारनाथ के आसमान में हल्के बादल छाए हुए हैं.

आजादी से अबतक चुनावी मानचित्र से गायब है ये गांव, राजनीतिक चर्चाओं से कोसो दूर

First published: 18 May 2019, 10:22 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी