Home » इंडिया » priyanka chaturvedi was threatened to rape like nirbhaya
 

कांग्रेस की महिला प्रवक्ता को निर्भया की तरह रेप की धमकी

कैच ब्यूरो | Updated on: 22 May 2016, 17:19 IST
(एएनआई)

कांग्रेस की राष्ट्रीय प्रवक्ता प्रियंका चतुर्वेदी को सोशल मीडिया पर एक व्यक्ति द्वारा निर्भया की तरह रेप करके मार देने की धमकी दी गई थी.

कांग्रेस प्रवक्ता प्रियंका ने इस बात का उल्लेख सोशल मीडिया पर महिलाओं को मिलने वाली गालियों और यौन उत्पीड़न पर लिखे एक लेख में किया है.

प्रियंका के ट्विटर अकाउंट लिखा गया था कि ‘प्रियंका तुम्हारा रेप करके निर्भया की तरह मार दिया जाना चाहिए. तुम राहुल गांधी की लिव-इन पार्टनर क्यों नही बन जाती, हाहाहा.’

प्रियंका के मुताबिक उन्हें यह धमकी इसलिए मिली क्योंकि उन्होंने एक कार्यक्रम में एक बीजेपी नेता की गलत टिप्पणी का विरोध किया था.

प्रियंका ने समाचार चैनल एनडीटीवी को लिखे एक लेख में इस बात का उल्लेख किया है.

प्रियंका ने लिखा है कि, ‘मुझे निर्भया की तरह रेप करके मार देने की धमकी मिली, क्योंकि मैंने बीजेपी के प्रवक्ता के कटाक्ष भरी बातों पर उंगली उठाई थी. अगर बीजेपी को सपोर्ट करने वाले लोग यह सोचते हैं कि मैं डर जाऊंगी तो ऐसा नहीं है. ऐसे हालातों में मैं और कड़े शब्दों में अपनी बात कहूंगी और फेसबुक पर मिलने वाली धमकियों के खिलाफ बोलूंगी.’

प्रियंका ने धमकी के मामले में आगे बताते हुए कहा कि उन्होंने उस व्यक्ति की शिकायत मुंबई पुलिस में की है. उन्हें उम्मीद है कि पुलिस धमकी देने वाले शख्स को जल्द ही गिरफ्तार कर लेगी. 

First published: 22 May 2016, 17:19 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी