Home » इंडिया » Priyanka Chopra had signed a deal with PNB Scam accused Nirav Modi of Jwellery brand
 

नीरव मोदी के साथ कॉन्ट्रैक्ट रद्द करने के लिए प्रियंका चोपड़ा ले रही हैं कानूनी सलाह

कैच ब्यूरो | Updated on: 16 February 2018, 18:14 IST

पंजाब नेशनल बैंक (PNB) से हजारों करोड़ रुपये के घोटाले में आरोपी नीरव मोदी को अब अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा आड़े हाथों लेने के मूड में हैं. प्रियंका नीरव मोदी की ज्वेलरी कंपनी की ब्रांड एंबेसडर है. प्रियंका चोपड़ा का यह कॉन्ट्रैक्ट एक साल पहले ही हुआ था लेकिन अब प्रियंका इसको रद्द करना चाहती हैं. हालांकि इसको लेकर प्रियंका ने नीरव के खिलाफ कोई मुकदमा नहीं दर्ज कराया है. जिसके लिए वह कानूनी सलाह ले रही हैं.

प्रियंका चोपड़ा के प्रवक्ता ने यह जानकारी देते हुए अपने बयान में कहा है कि मीडिया में आई खबरों के बाद प्रियंका चोपड़ा ने नीरव मोदी के खिलाफ मुकदमा दायर कर दिया है. जो कि सच नहीं है. इसको लेकर प्रियंका के प्रवक्ता ने कहा है कि वह नीरव मोदी के खिलाफ वित्तीय धोखाधड़ी के आरोपों को देखते हुए जल्द ब्रांड के साथ अपने अनुबंध को समाप्त करने के संबंध में कानूनी राय मांग रही हैं.

आपको बता दें प्रियंका चोपडा़ हॉलीवुड में अपने क्वांटिको सिरीज से मिली सफलता के बाद काफी हिट हुईं थी. इसको देखते हुए नीरव ने उन्हें जनवरी 2017 में अपनी ज्वेलरी ब्रांड का एंबेसडर बनाया था. लक्जरी डायमंड ज्वेलरी ब्रांड से जुड़ी प्रियंका अब इस करार को खत्म करना चाहती हैं.

First published: 16 February 2018, 18:14 IST
 
अगली कहानी