Home » इंडिया » Kathua Gangrape Case: Priyanka Gandhi gets angry at the candlelight march says Nobody will push each other
 

Video: कठुआ रेप का विरोध करने आईं प्रियंका गांधी से इंडिया गेट पर बदसलूकी

कैच ब्यूरो | Updated on: 13 April 2018, 10:07 IST

कश्मीर के कठुआ में आठ साल की मासूम के साथ गैंगरेप को लेकर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने गुरुवार को इंडिया गेट पर कैंडल मार्च बुलाया था. इस दौरान उनकी बहन प्रियंका गांधी से बदसलूकी की गई. खुद कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने उनके साथ धक्का-मुक्की की. इसके बाद प्रियंका गांधी ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं को जमकर फटकार लगाई.

दरअसल, कैंडिल मार्च के दौरान प्रियंका गांधी को कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने घेर लिया था. इसकी वजह से वह बाहर नहीं निकल पा रही थीं. भीड़ ज्यादा होने की वजह से उनके साथ धक्का-मुक्की भी हो गई. इससे प्रियंका डर गईं. फिर गुस्से में आगबबूला होकर उन्होंने कार्यकर्ताओं से कहा कि कोई भी एक-दूसरे को धक्का नहीं मारेगा.

 

उन्होंने कार्यकर्ताओं को फटकार लगाते हुए कहा कि आपको मालूम होना चाहिए कि आप किस वजह से यहां पर हैं. उन्होंने कहा कि अगर आप ठीक तरह से व्यवहार नहीं कर सकते हैं तो घर चले जाइए. अब आप सभी लोग शांति से वहां तक चलिए. इसका वीडियो न्यूज एजेंसी एएनआई ने जारी किया है. वीडियो में भी दिख रहा है कि प्रियंका कोहनी मारकर आगे बढ़ रही हैं.

गौरतलब है कि कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी द्वारा प्रस्तावित यह कैंडल मार्च कांग्रेस मुख्यालय 24 अकबर रोड से शुरू होकर इंडिया गेट पर खत्म हुआ. इस मार्च में कांग्रेस के बड़े नेताओं के साथ प्रियंका गांधी, रॉबर्ट वाड्रा ने भी शिरकत की. कांग्रेस की ओर से आयोजित कैंडल मार्च की पुलिस को देर शाम तक कोई सूचना नहीं थी.

 

राहुल गांधी ने रात को दस बजे ट्वीट करके कैंडल मार्च की घोषणा की और लोगों से शामिल होने की अपील की. राहुल ने ट्वीट में लिखा कि लाखों भारतीयों की तरह मेरा हृदय भी दुखी है. महिलाओं के साथ जो हो रहा है भारत उसके साथ आगे नहीं बढ़ सकता. उन्होंने लिखा कि महिलाओं के खिलाफ हो रहे इस अपराध के विरोध में वह आधी रात को इंडिया गेट जा रहे हैं.

पढ़ें- राहुल का मिडनाइट मार्च, प्रियंका गांधी और निर्भया के माता-पिता भी शामिल

इसके बाद इंडिया गेट पर काफी पुलिस बल तैनात कर दिया गया. राहुल के इस अपील के बाद अशोक गहलोत, कपिल सिब्बल, अहमद पटेल, अजय माकन समेत अन्य बड़े नेता इसमें शामिल होने पहुंचे.

First published: 13 April 2018, 9:15 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी