Home » इंडिया » priyanka gandhi says rahul gandhi is narendra modi competition
 

मोदी से मुकाबले के सवाल पर प्रियंका गांधी ने दिया कुछ ऐसा जबाव

कैच ब्यूरो | Updated on: 13 February 2019, 12:20 IST

जयपुर से लौटने के बाद मंगलवार को प्रियंका गांधी ने लखनऊ में अलग-अलग लोकसभा क्षेत्रों से आए पार्टी कार्यकर्ताओं से मुलाकात की. प्रियंका गांधी ने करीब 16 घंटों तक बैठक की. इसके बाद बुधवार सुबह करीब 5 बजे उन्होंने संवादाताओं से मुलाकात की. इस दौरान जब उनसे पूछा गया कि क्या उनका मुकाबला प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी से है? तब उन्होंने इस बात का जबाव देते हुए कहा, "मेरे से नहीं, राहुल जी से उनका मुकाबला होगा. राहुल लड़ तो रहे हैं."

इस दौरान उनसे ED की पूछाताछ के मामले में रॉबर्ट वाड्रा के बारे में भी पूछा गया. इस पर प्रियंका ने कहा, "ये चीज़े चलती रहेंगी, मैं अपना काम करती रहूंगी, मुझे बिल्कुल फर्क नहीं पड़ता." बता दें कि जयपुर में मंगलवार को रॉवर्ड वाड्रा से ईडी की टीम ने पूछताछ की. वहीं, दिल्ली में ईडी की टीम ने उनसे लगातार तीन दिन पूछताछ की थी.

राफेल विवाद: CAG रिपोर्ट में खुलासा, मोदी सरकार की डील यूपीए से 2.86 फीसदी सस्ती

कांग्रेस कार्यकर्ताओं के साथ बैठक को लेकर प्रियंका गांधी ने कहा, "मैं संगठन के बारे में सीख रही हूं. मैं लोगों की राय सुन रही हूं. आखिर चुनाव कैसे जीता जाए, इस पर भी बात हो रही है."

बता दें कि मंगलवार को पूर्वी उत्तर प्रदेश की प्रभारी प्रियंका गांधी अपने पति रॉबर्ड वाड्रा और सास मौरीन वाड्रा के साथ जयपुर स्थित ईडी कार्यालय में पहुंची. ई़डी दफ्तर में अपने पति और सास को छोड़ने के बाद लखनऊ के लिए रवाना हो गई. इस दौरान जयपुर में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने ईडी दफ्तर के बाहर कांग्रेस के समर्थन में बीजेपी विरोधी नारे लगाए थे.

First published: 13 February 2019, 12:20 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी