Home » इंडिया » Priyanka Gandhi Vadra UP Mission Launch From Today in Lucknow by Road Show
 

प्रियंका गांधी का आज लखनऊ में रोड शो, कांग्रेस कार्यकर्ताओं में भरेंगी जोश

कैच ब्यूरो | Updated on: 11 February 2019, 9:39 IST

केंद्र की सत्ता में दोबारा वापसी के लिए कांग्रेस ने तैयारियां शुरु कर दी है. कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी आज लखनऊ में रोड शो करने जा रही हैं. जिससे पार्टी कार्यकर्ताओं में जोश भरा जा सके और विपक्षियों को पार्टी की ताकत का अहसास करा सके. बता दें कि कांग्रेस महासचिव बनने के बाद प्रियंका गांधी वाड्रा पहली बार लखनऊ आ रही हैं. उनके साथ पार्टी अध्यक्ष राहुल गांधी और पश्चिमी यूपी प्रभारी ज्योतिरादित्य सिंधिया भी होंगे. रोड शो के दौरान तीनों नेता जनता को संबोधित करेंगे.

कांग्रेस के पूर्व सांसद प्रमोद तिवारी ने बताया कि रोड शो के दौरान कुछ जगह रुककर प्रियंका और उनके साथ राहुल समर्थकों को संबोधित करेंगे. बता दें कि प्रियंका और ज्योतिरादित्य 14 फरवरी तक लखनऊ में रुकेंगे. पहली बार प्रियंका और ज्योतिरादित्य 14 फरवरी तक लखनऊ में रुकेंगे.

बता दें कि प्रियंका गांधी पहली बार कांग्रेस नेता के रूप में उत्तर प्रदेश आ रही हैं. प्रियंका गांधी का लखनऊ दौरा इसलिए भी अहम है क्योंकि पार्टी में अहम जिम्मेदारी मिलने के बाद वे पहली बार लखनऊ वे पार्टी की कमान संभालने के बाद लखनऊ में चार दिन बिताएंगी. यही नहीं इस दौरान ज्योतिरादित्य सिंधिया भी सूबे में कांग्रेस की उखड़ चुकी जड़ों को सींचने का काम करेंगे.

बता दें कि पार्टी में अहम जिम्मेदारी मिलने के बाद प्रियंका गांधी पूरी तरह से चुनावी मूड में है और आगामी चार दिन लखनऊ में रहकर पार्टी कार्यकर्ताओं में जोश भरेंगी. इसके साथ ही प्रियंका गांधी और ज्योतिरादित्य सिंधिया अपनी जिम्मेदारी के हर लोकसभा क्षेत्र में 18 फरवरी से निकलेंगे. उनका ये अभियान 30-35 दिन तक चलेगा.

इस अभियान के लिए प्रियंका और ज्योतिरादित्य, दोनों के लिए प्रदेश संगठन से अलग एक टीम दी गई हैबता दें कि अपने चुनावी अभियान के दौरान प्रियंका पूर्वी यूपी के 42 लोकसभा क्षेत्रों और ज्योतिरादित्य पश्चिमी यूपी के 38 लोकसभा क्षेत्रों के पार्टी नेताओं, कार्यकर्ताओं और समर्थकों से मुलाकात करेंगे.

ये भी पढ़ें- आज पीएम मोदी के साथ सीएम योगी भी आ रहे हैं ग्रेटर नोएडा, पेट्रोटेक-2019 का करेंगे उद्घाटन

First published: 11 February 2019, 9:39 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी