Home » इंडिया » Protest turned violent in Jammu last night,protesters torched vehicles,gheraoed police station & clashed with police
 

जम्मू: धार्मिक स्थल पर हंगामे के बाद तनाव, इंटरनेट पर रोक

कैच ब्यूरो | Updated on: 15 June 2016, 10:57 IST
(एएनआई)

जम्मू में कथित रूप से एक धार्मिक स्‍थल में तोड़फोड़ की घटना के बाद शहर में तनाव है. प्रदर्शन के दौरान हिंसक भीड़ ने पुलिस की कई गाड़ियों में आग लगा दी.  पुलिस ने इस मामले में अज्ञात लोगों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है.

शहर में तनाव के बावजूद हालात सामान्‍य हैं. पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि मंगलवार शाम को जानीपुर स्थित एक धार्मिक स्थल में घुसे शख्स ने कुछ चीजों और खिड़की के शीशों को तोड़ दिया.

घटना के बाद बड़ी तादाद में लोग सड़कों पर उतर आए और उन्होंने विरोध प्रदर्शन करते हुए आरोपी को पकड़ने की मांग की. इलाके में इस दौरान प्रदर्शनकारियों ने पथराव किया और तीन वाहनों में आग लगा दी. इस मामले में एक शख्स को गिरफ्तार कर लिया गया है.

पथराव के बाद लाठीचार्ज

जम्‍मू के डीएम सिमरनदीप सिंह का कहना है कि अभी धारा 144 लगाने की जरूरत नहीं है. घटना के बारे में डीएम ने बताया, "प्रदर्शन कर रहे लोग उत्तेजित हो गए. उनमें से कुछ ने शराब पी रखी थी. उन्होंने पुलिस स्टेशन का घेराव भी किया."

डीएम के मुताबिक प्रदर्शन कर रहे लोगों की मंशा पुलिस स्टेशन पर हमले की थी, लिहाजा उन्हें हटाने के लिए हल्का लाठीचार्ज और आंसू गैस का इस्तेमाल करना पड़ा.

शहर में फिलहाल इंटरनेट सर्विस बंद हैं और मोबाइल सेवा भी प्रभावित है. हालात पर प्रशासन की पैनी नजर है. जम्‍मू के जानीपुर में मंगलवार को धार्मिक स्‍थल पर तोड़फोड़ के बाद हिंसा भड़क गई थी.

First published: 15 June 2016, 10:57 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी