Home » इंडिया » Proud Father Salutes Police Officer Daughter And Say She Is My Senior Officer
 

SP बेटी के सामने आए DCP पिता ने भरी सभा में किया सैल्यूट, बोले- वो मेरी सीनियर ऑफिसर

कैच ब्यूरो | Updated on: 3 September 2018, 15:42 IST

हर मां-बाप का सपना होता है कि उनके बच्चे पढ़-लिखकर ऑफिसर बने और उनका नाम रोशन करें. ऐसा ही एक नजारा तेलंगाना में देखने को मिला. जहां एक DCP पिता ने भरी सभा में अपनी SP बेटी को सैल्यूट किया. पिता केे बेटी के प्रति इस भाव को देख सभी लोगों के चेहरे पर मुस्कान आ गई. इस दौरान खुद पिता भी मुस्कुरा रहे थे.

ड्यूटी के दौरान दोनों का आमना-सामना पहली बार हुआ था. बड़ा पद होने की वजह से पिता ने बेटी को सैल्यूट किया. ये लम्हा पिता के लिए गर्व की बात थी. दरअसल रविवार को हैदराबाद में तेलंगाना राष्ट्र समिति (टीआरएस) की रैली का आयोजन था, जहां तमाम पुलिस अधिकारी मौजूद थे, डीसीपी एआर उमा महेश्वरा शर्मा भी यहीं तैनात थे,.

 इस दौरान जैसे ही उनकी आईपीएस बेटी सिंधू शर्मा सामने आई, तो उन्होंने गर्व से सलाम ठोका. उमा महेश्वरा पिछले 30 सालों से पुलिस विभाग में नौकरी कर रहे हैं और अगले साल रिटायर होने वाले हैं. उनकी बेटी सिंधू शर्मा 2014 बैच की आईपीएस ऑफिसर है.

बता दें कि उमा मेहश्वरा शर्मा ने सब इंस्पेक्टर से नौकरी की शुरुआत की थी, 30 साल की सेवा के बाद उन्हें डीसीपी के रूप में पदोन्नति मिल गई. वो नॉन आइपीएस कॉडर से हैं. जबकि उनकी बेटी सिंधू शर्मा इनदिनों तेलंगाना के जगतियाल जिला में पुलिस अधीक्षक हैं.

उमा महेश्वरा शर्मा ने कहा कि हम लोग पहली बार ड्यूटी करते समय आमने-सामने आए हैं. मैं भाग्यशाली हूं जो उनके साथ काम करने का मौका मिला. उन्होंने गर्व से कहा कि वे मेरी वरिष्ठ अधिकारी हैं. मैं जब उन्हें देखता हूं, मैं सलाम करता हूं.

हम अपनी-अपनी ड्यूटी करते हैं और इस पर चर्चा नहीं करते हैं, लेकिन घर पर हम लोग बिल्कुल पिता और बेटी की तरह रहते हैं. जनसभा में महिलाओं की सुरक्षा की जिम्मेदारी संभाल रहीं सिंधू ने कहा कि मैं बहुत खुश हूं. यह अच्छा अवसर है कि हमें साथ काम करने का मौका मिला.

ये भी पढ़ें- आज के श्रवण कुमार से मिलिए, बीमार मां की सेवा के लिए दांव पर लगा दी सरकारी नौकरी

 

First published: 3 September 2018, 14:59 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी