Home » इंडिया » Pulwama Attack: Dr Kumar Vishwas slams to politicians in his Twitter post
 

पुलवामा अटैक: 'दिल्ली वाले आख़िर किस दिन समझेंगे? कुत्ता पागल हो जाए तो गोली मार दी जाती है'

कैच ब्यूरो | Updated on: 25 February 2019, 14:10 IST

पुलवामा में CRPF काफिले पर हुए हमले के बाद देशभर में गुस्सा व्याप्त है. इस हमले के बाद से लगातार सरकार के ऊपर बड़ी कार्रवाई करने का दबाव है. पुलवामा हमले को लेकर कवि कुमार विश्वास ने सरकार पर तंज कसा है.

कुमार विश्वास ने देश के राजनेताओं और सरकार पर बिना नाम लिए निशाना साधते हुए अपने ट्विटर अकाउंट पर एक कविता साझा की है. उन्होंने लिखा, "देश बनाएं या फिर अपने बेटों की लाशें ढोयें? इसी कश्मकश में हर जीती बाज़ी हारी जाती है, एक बात ये दिल्ली वाले आख़िर किस दिन समझेंगे ? कुत्ता पागल हो जाए तो गोली मारी जाती है."

 

बता दें कि पुलवामा हमले के बाद शहीद हुए जवानों की अंतिम यात्रा में शामिल बीजेपी के कुछ नेताओं और मंत्रियों के हंसने की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई थीं. इन तस्वीरों के वायरल होने के बाद कुमार विश्वास भड़क गए थे. केंद्रीय मंत्री सत्यपाल सिंह के ठहाके लगाने की तस्वीर पर उन्होंने भड़ास निकाली थी.

पढ़ें- शहीद DSP अमन ठाकुर ने देश पर मर-मिटने के लिए छोड़ दी थी दो-दो सरकारी नौकरियां

विश्वास ने तब ट्वीट किया था, "प्रधानमंत्री @narendramodi जी ! क्या ज़रूरी है कि ऐसे मंत्रीगण जांबाज़ शहीदों के शवों पर ठहाके लगाने के लिए भेजे ही जाएं? आप इन नमूनों से कहिए अपने सरकारी बंगलों में मगन रहें, देश अपने शौर्य शहीदों का शोक स्वाभिमान के साथ स्वयं मना लेगा."

बता दें कि जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में CRPF काफिले पर 14 फरवरी को आतंकी हमला हुआ था. इस हमले में 40 से ज्यादा जवानों नेे अपनी जान गंवा दी थी. इसके बाद से ही देशभर में गुस्सा फूटा हुआ है. खुद पीएम मोदी ने कहा है कि हमले के बाद लोगों का खून खौल रहा है.

First published: 25 February 2019, 14:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी