Home » इंडिया » Pulwama Attack: Navjot Singh Sidhu sacked from The Kapil Sharma Show
 

सिद्धू को पाकिस्तान का समर्थन करने की मिली भारी सजा, चैनल ने 'द कपिल शर्मा' शो से निकाला

कैच ब्यूरो | Updated on: 16 February 2019, 15:10 IST

जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में CRPF के काफिले पर हुए आतंकी हमले में 42 जवान शहीद हो गए. इस हमले पर नवजोत सिंह सिद्धू का बयान उन्हें भारी पड़ गया है. सोनी टीवी ने उन्हें 'द कपिल शर्मा शो' से रिजाइन करने के लिए कहा है. खबर है कि उनकी जगह कॉमेडियन अर्चना पूरन सिंह लेंगी.

गौरतलब है कि नवजोत सिंह सिद्धू ने जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में हुए आत्मघाती हमले पर बोलते हुए पाकिस्तान की तरफदारी की थी. सिद्धू ने कहा था कि "मुट्ठीभर लोगों के लिए पूरे पाकिस्तान को जिम्मेदार कैसे ठहराया जा सकता है."

हालांकि उन्होंने यह भी कहा था कि हमला कायरतापूर्ण है और मैं इसकी दृढ़ता से निंदा करता हूं. कोई भी हिंसा बर्दाश्त नहीं की जा सकती, जो दोषी हैं उन्हें सजा मिलनी चाहिए. लेकिन पकिस्तान की तरफदारी वाले बयान ने देश की जनता के गुस्से में आग में घी डालने का काम किया था.

सिद्धू के बयान के बाद लोग सोशल मीडिया पर उनको जमकर ट्रोल करने लगे थे. लोगोंने सिद्धू की मौजूदगी के चलते 'द कपिल शर्मा शो' न देखने की चेतावनी दी थी. कई लोगों ने उन्होंने शो से निकालने की बात कही थी. इसके बाद से ही चैनल पर उन्हें शो से बाहर करने का दबाव बढ़ गया था.

बता दें कि शो की नई एंट्री अर्चना पूरन सिंह ने इस बात की पुष्टि करते हुए कहा है कि उन्होंने शो के लिए दो एपिसोड की शूटिंग कर ली है.

First published: 16 February 2019, 15:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी