Home » इंडिया » Pulwama Attack: PM Modi message to Pakistan soldiers will punish perpetrators of Pulwama
 

PM मोदी की चेतावनी- कहीं भी घुस जाएं पुलवामा के गुनहगार, घर में घुसकर मारेंगे

कैच ब्यूरो | Updated on: 16 February 2019, 18:47 IST

जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में CRPF के काफिले पर हुए आतंकी हमले में 42 जवान शहीद हो गए. आतंकियों की इस कायराना हरकत ने पूरे देश को झकझोर कर रख दिया है. पुलवामा हमले के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा है कि देश के लोगों का खून खौल रहा है. पीएम मोदी ने कहा कि सेना को पूरी छूट दे दी गई है. 

पीएम मोदी ने कि शहीदों का बलिदान व्यर्थ नहीं जाएगा. उन्होंने पाकिस्तान को धमकी भरे अंदाज में कहा कि आतंकी संगठनों ने और आतंक के सरपरस्तों ने जो गुनाह किया है. उन्हें उसकी सजा जरूर दी जाएगी. चाहे वह जितना छिपने की कोशिश करें. 

महाराष्ट्र के यवतमाल में पीएम मोदी ने कहा कि सीआरपीएफ जवानों की शहादत बेकार नहीं जाएगी. सुरक्षा बलों को पूरी छूट दे दी गई है जिससे कि वे आतंकवादियों को सज़ा दे सकें. उन्होंने कहा कि आतंकियों को ढूंढकर मारा जाएगा.

उन्होंने कहा कि सैनिकों में विशेषकर सीआरपीएफ में गुस्सा है. यह गुस्सा देश भी समझ रहा है. सुरक्षाबलों को खुली छूट दी गई है. अगर आतंकी संगठन छिपने की कोशिश करेंगे तो भी उनको खोजकर मारा जाएगा. 

बता दें कि पुलवामा हमला उस वक्त हुआ था जब सीआरपीएफ का काफिला जम्मू से श्रीनगर के लिए निकल रहा था. इसके लिए सीआरपीएफ ने सुरक्षा व्यवस्था को लेकर काफी सावधानी बरती थी, लेकिन एक छोटी सी चूक से इतना बड़ा हमला हो गया.

Pulwama Attack: अगर CRPF नहीं करता यह छोटी सी चूक तो बच जाती 44 जवानों की जान !

काफिले के समय जम्मू-श्रीनगर राजमार्ग के एक हिस्से को स्थानीय नागरिकों के वाहनों को प्रयोग की अनुमति दे दी गई थी. इसी का फायदा जैश-ए-मोहम्मद के आत्मघाती हमलावर आदिल अहमद ने उठाया था. आदिल एक सर्विस रोड से जम्मू-श्रीनगर राजमार्ग पर आया और बाद में उसने अपनी गाड़ी से सीआरपीएफ काफिले की एक बस को टक्कर मारकर फिदायीन हमले को अंजाम दिया था. 

First published: 16 February 2019, 18:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी