Home » इंडिया » Pulwama encounter security forces spo jammu kashmir
 

पुलवामा में सेना को मिली बड़ी सफलता, आतंकी बने SPO सहित चार का सफाया

कैच ब्यूरो | Updated on: 7 June 2019, 9:44 IST

जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में सुरक्षाबलों को बड़ी कामयाबी हासिल हुई. पुलवामा के लस्सीपोरा में गुरुवार की शाम आतंकियों और सुरक्षाबलों के बीच हुए मुठभेड़ में चार आतंकी ढेर हो गए.

इन 4 आतंकियों में जम्मू-कश्मीर पुलिस का एक SPO भी शामिल है, जो गुरुवार की शाम एक सर्विस राइफल लेकर फरार हो गया था. सेना को इन आतंकियों के पास से 3 एके राइफल्स बरामद भी हुए है. फिलहास पूरे इलाके में सर्च ऑपरेशन जारी है.

बताया जा रहा है कि सुरक्षाबलों को लस्सीपोरा इलाके में आतंकियों के छिपे होने की खबर मिली थी, जिसके बाद सेना द्वारा सर्च ऑपरेशन शुरू कर दिया गया था.

सर्च ऑपरेशन के दौरान आतंकियों और सरुक्षाबलों के बीच मुठभेड़ शुरू हो गया. इस मुठभेड़ में सुरक्षाबलों ने चार आतंकियों को ढेर कर दिया, जिसमें जम्मू-कश्मीर पुलिस का SPO भी शामिल है. जो गुरुवार की शाम अपनी एक सर्विस राइफल के साथ फरार हो गया था. जांच में पता चला कि ये इन आतंकियों के साथ मिला हुआ है.

साल 2014 में PM मोदी को जीत दिलाने वाले प्रशांत किशोर ममता बनर्जी को जिताएंगे पश्चिम बंगाल

मालूम हो कि जम्मू-कश्मीर में जल्द ही अमरनाथ यात्रा शुरू होने वाली है. ऐसी स्थिति में सुरक्षाबलों पर सुरक्षा की पूरी जिम्मेदारी है. आतंकी हमेशा अमरनाथ यात्रा को अपना निशाना बनाए रखते हैं. ऐसी स्थिति में सतर्कता बरतने की कोशिश की जा रही है.

PM मोदी ने किया NITI आयोग का पुनर्गठन, कई नए मंत्री हुए शामिल

First published: 7 June 2019, 9:11 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी