Home » इंडिया » pulwama revenge indian air force throws bomb in pok Akhilesh Yadav reaction
 

Pulwama Revenge: Pok में भारतीय वायुसेना की कार्रवाई पर अखिलेश यादव ने दी ये प्रतिक्रिया

कैच ब्यूरो | Updated on: 26 February 2019, 11:00 IST

जब पाकिस्तान नींद की आगोश में था, तब भारतीय वायुसेना ने पुलवामा हमले का बदला लेते हुए पाकिस्तान को मुंह तोड़ जवाब दिया. भारतीय वायुसेना ने PoK में 1000 किलोग्राम बम गिराकर आतंकी ठिकानों को तबाह कर दिया. इस हमले के बाद भारत में चारों ओर खुशिया मनाई जा रही हैं.

इस हमले के बाद कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने भी भारतीय वायु सेना की. तो वहीं, समाजवादी पार्टी के प्रमुख और उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव भी अपनी प्रतिक्रिया देने से पीछे नहीं रहे. उन्होंने इस ऑपरेशन पर वायुसेना को बधाई देते हुए उन्होंने कहा, "मैं भारतीय वायु सेना और हमारे सभी सशस्त्र बलों को सलाम करता हूं. बधाई हो"

बता दें कि आज यानि 26 फरवरी को तड़के भारतीय वायुसेना ने PoK में बड़ी कार्रवाई की है. सूत्रों की मानें तो भारतीय वायुसेना ने अपने ऑपरेशन में PoK के बालाकोट, चकौती और मुजफ्फराबाद में मौजूद आतंकी लॉन्च पैड को नेस्तनाबूद कर दिया. इस कार्रवाई के सबूत पाकिस्तान ने एक वीडियो जारी कर किया है. हालांकि अभी तक इस ऑपरेशन की आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है.

वहीं, कांग्रेस प्रवक्ता अभिषेक मनु सिंघवी ने भी ट्वीट कर कहा कि, बालाकोट में भारतीय वायु सेना के द्वारा किए गए हमले की अभी तक आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है, लेकिन पाकिस्तान के रिएक्शन से लगता है कि कुछ बड़ा हुआ है. उन्होंने कहा कि भारतीय वायुसेना PoK और पाकिस्तान से आगे निकल गई है. जबकि वे सऊदी और चीन से प्राप्त अलर्ट में ही व्यस्त थे.

First published: 26 February 2019, 10:55 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी