Home » इंडिया » Pulwama Terror Attack: Hema Malini says on Pulwama Attack PM Modi will take strong action
 

पुलवामा अटैक पर हेमा मालिनी का फूटा गुस्सा, पीएम मोदी को लेकर कही ये बड़ी बात

कैच ब्यूरो | Updated on: 20 February 2019, 15:11 IST
Hema Malini

पुलवामा में हुए आतंकी हमले से पूरा देश आहत है और इस मामले में अपनी-अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. तो वहीं इस हमले को लेकर अब बॉलीवुड की ड्रीम गर्ल और मथुरा की सांसद हेमा मालिनी ने भी कुछ बात कही है. बेटी और एक्ट्रेस ईशा देओल की अपकमिंग फिल्म 'केकवॉक' की स्पेशल स्क्रीनिंग में पहुंची हेमा मालिनी ने मीडिया से बातचीत करते हुए पुलवामा हमले को लेकर अपनी बात रखी है और इस हमले की कड़ी निंदा की है.

 

Hema Malini

एक्ट्रेस हेमा मालिनी ने कहा,"मुझे उम्मीद है कि कश्मीर में हो रहे आतंकी गतिविधियों के खिलाफ पीएम नरेंद्र मोदी जल्द ही कोई ना कोई ठोस कदम जरूर उठाएंगे. मैं बहुत खुश हूं कि पीएम नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में मैं मथुरा से सांसद हूं. आतंकी हमले को ध्यान में रखते हुए पीएम मोदी कोई न कोई ऐसा कदम जरूर उठाएंगे, जिसके बारे में किसी ने सोचा भी नहीं होगा."

कोबरापोस्ट के स्टिंग में हुआ बड़ा खुलासा, कई बड़े बॉलीवुड स्टार्स पर लगे पैसे लेकर प्रचार का आरोप

आगे एक्ट्रेस ने कहा,"अगर लोग अपने दुख को व्यक्त करना चाहते हैं तो उन्हें शहीदों के परिवार वालों के साथ समय बिताना चाहिए. मैं उन लोगों के संपर्क में हूं. मथुरा के कई किसान के बेटे ऐसे हैं, जिन्होंने देश की रक्षा करते हुए अपनी जान गवां दी, तो मैं जानती हूं कि ऐसे में उनका परिवार किस दर्द से गुजरता है. इसलिए लोगों को शोर मचाने के अलावा इन परिवार के लोगों की मदद करनी चाहिए, चाहे फिर वो किसी भी रूप में हो."

बता दें कि पुलवामा अटैक को लेकर देश में सभी लोगों का खून उबाल पर है और इसी के साथ बॉलीवुड के सितारें भी इस हमले की कड़ी निंदा कर रहे हैं. जहां एक तरफ आने वाली फिल्म 'टोटल धमाल' को पाकिस्तान में रिलीज करने से मना कर दिया गया है. तो वहीं पाकिस्तानी सिंगर्स और एक्टर्स को भी बॉलीवुड में बैन कर दिया गया है. इसी के साथ सलमान खान ने अपने प्रोडक्शन से आने वाली फिल्म 'नोटबुक' से सिंगर आतिफ असलम का एक गाना भी हटा दिया है.

कोबरापोस्ट के स्टिंग में हुआ बड़ा खुलासा, कई बड़े बॉलीवुड स्टार्स पर लगे पैसे लेकर प्रचार का आरोप

First published: 20 February 2019, 15:11 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी