Home » इंडिया » Akali Dal leader Paramjit Singh, who assaulted a nurse at a hospital in Moga, has been arrested
 

पंजाब: मोगा में गर्भवती नर्स को पीटने वाला अकाली नेता गिरफ्तार

कैच ब्यूरो | Updated on: 24 September 2016, 15:47 IST

पंजाब के मोगा में गर्भवती नर्स की बेरहमी से पिटाई करने वाले शिरोमणि अकाली दल के नेता को पुुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. इस घटना के सामने आने के बाद विरोध में तीखी प्रतिक्रिया देखने को मिली थी. 

पंजाब पुलिस ने आरोपी सरपंच और अकाली नेता परमजीत सिंह को हमले के आरोप में गिरफ्तार किया है. इसके साथ ही पुलिस ने उसके बेटे को भी गिरफ्तार कर लिया है.

22 सितंबर को अकाली नेता और उसके बेटे ने मोगा के अस्पताल में नर्स की बुरी तरह पिटाई की थी. घटना का सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया था.

पढ़ें: वीडियोः इंतजार करने को कहा तो अकाली नेता ने गर्भवती नर्स को पीटा

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था वीडियो

बृहस्पतिवार शाम को मोगा के बाघापुराना में हुई यह घटना अस्पताल के सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई थी. सोशल मीडिया पर वीडियो को देखने के बाद पंजाब की अकाली सरकार की जमकर खिंचाई हो रही थी.

घटनाक्रम के मुताबिक आलमवाला गांव के अकाली सरपंच परमजीत सिंह अपने बेटे गुरजीत सिंह के साथ बाघापुराना स्थित अस्पताल पहुंचे. दोनों अस्पताल में एक मरीज को भर्ती कराने के लिए गए थे. अस्पताल के रिसेप्शन में नर्स ने उनसे कहा कि डॉक्टर का इंतजार कर लीजिए.

इंतजार करने की बात सुनते ही सरपंच आगबबूला होकर नर्स से झगड़ने लगा. नर्स ने जब शांत रहने को कहा तो आरोपी परमजीत सिंह ने गर्भवती नर्स को तेजी से धक्का दे दिया. झगड़े के बाद पीड़ित नर्स रमनदीप कौर ने पुलिस को शिकायत देकर मुकदमा दर्ज कराया था.

First published: 24 September 2016, 15:47 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी