Home » इंडिया » Punjab:High alert in Pathankot, search Op being conducted by police SWAT team & Army after a suspicious bag containing 3 uniforms was found
 

पठानकोट में संदिग्ध बैग से आर्मी की यूनिफॉर्म बरामद

कैच ब्यूरो | Updated on: 29 May 2017, 11:14 IST

पजांब के पठानकोट में मामून आर्मी कैंट के पास मिले संदिग्ध बैग से पुलिस ने आर्मी की तीन यूनिफॉर्म बरामद की है. सेना की यूनिफॉर्म मिलने के बाद पूरे इलाके में हाई-अलर्ट जारी कर दिया गया है. पठानकोट में सेना ने पुलिस के साथ चलाए सर्च ऑपरेशन में ये यूनिफॉर्म बरामद की है.

सेना-SWAT का सर्च ऑपरेशन

पंजाब के पठानकोट में रविवार देर रात मामून आर्मी कैंट के पास संदिग्ध बैग मिलने की सूचना पंजाब पुलिस को मिली. इसके बाद पंजाब पुलिस ने तुरंत मौके पर जाकर संदिग्ध बैग की तलाशी ली. संदिग्ध बैग में पुलिस को आर्मी की तीन यूनिफॉर्म मिली,जिसके बाद पुरे इलाके में हाई अलर्ट जारी कर दिया.

संदिग्ध बैग में आर्मी की यूनिफॉर्म मिलने के बाद सेना ने पंजाब पुलिस की SWAT टीम के साथ मिलकर सर्च ऑपरेशन शुरू कर दिया है. सुरक्षा बलों ने पूरे इलाके को अपने कब्जे में ले लिया है.

पठानकोट एयरबेस पर हुआ था बड़ा आतंकी हमला

गौरतलब है कि पिछले साल 2 जनवरी को सुबह 3:30 बजे पंजाब के पठानकोट में पठानकोट एयरफोर्स स्टेशन पर आतंकियों ने अचानक हमला कर दिया था.

इस आतंकी हमले में सेना के 7 जवान शहीद हो गए थे और 37 लोग घायल हो गए थे. सभी हमलावर आतंकी भी मारे गए थे. पाकिस्तान स्थित आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्मद के सरगना अजहर मसूद का इस हमले में नाम सामने आया था.

First published: 29 May 2017, 10:50 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी