Home » इंडिया » Qatar Airlines Flight Collides With Water Tanker At Kolkata Airport
 

एयरपोर्ट से उड़ान भरने वाला था विमान, तभी पानी के टैंकर ने मार दी टक्कर और फिर...

कैच ब्यूरो | Updated on: 1 November 2018, 15:10 IST

कोलकाता एयरपोर्ट पर एक बड़ा विमान हादसा उस वक्त टल गया, जब एक विमान पानी के टैंकर से टकरा गया. बताया जा रहा है कि बुधवार देर रात कतर एयरवेज का एक विमान कोलकाता एयरपोर्ट पर हादसे का शिकार होने से बच गया. विमान उड़ान भरने की तैयारी कर रहा था तभी विमान को एक पानी के टैंकर ने टक्कर मार दी.

ये विमान कोलकाता एयरपोर्ट से दोहा के लिए उड़ान भरने वाला था. जिस वक्त हादसा हुआ उस समय विमान में 103 यात्री सवार थे. बताया जा रहा है कि रात ढाई बजे विमान दोहा के लिए उड़ान भरने वाला था, तभी एक पानी का टैंकर विमान के लैंडिंग गियर के नजदीक आकर टकरा गया.


हादसे के तुरंत बाद यात्रियों को विमान से बाहर निकाल लिया गया. उसके बाद विमान को जांच के लिए भेजा दिया गया. अधिकारियों के मुताबिक इस दुर्घटना में किसी को चोट नहीं आई है. उन्होंने बताया कि सभी 103 यात्रियों को निकट के एक होटल में ठहराया गया है. यात्री अब शुक्रवार तड़के तीन बजे दोहा के लिए रवाना होंगे.

एएआई अधिकारी ने बताया कि प्रारंभिक जांच में पता चला है कि पानी के टैंकर में कुछ तकनीकी दिक्कत थी और उसका ब्रेक सही तरीके से काम नहीं कर रहा था. वहीं डीजीसीए के एक सूत्र ने बताया कि घटना की जांच शुरू की गई है और रिपोर्ट के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी.

ये भी पढ़ें- बेटी को मामूली बुखार समझ किया इग्नोर, सच्चाई जानकर पैरों तले खिसक गई जमीन

First published: 1 November 2018, 15:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी