Home » इंडिया » Racist treatment in US with veteran industrialist Kumar Mangalam Birla daughter, thrown out of hotel
 

दिग्गज उद्योगपति कुमार मंगलम बिड़ला की बेटी के साथ अमेरिका में नस्लभेदी व्यवहार, होटल से फेंका बाहर

कैच ब्यूरो | Updated on: 26 October 2020, 14:54 IST

Racism with Ananya Birla: देश के दिग्गज उद्योगपति कुमार मंगलम बिड़ला की बेटी अनन्या बिड़ला के साथ अमेरिका में नस्लभेद हुआ है. अनन्या बिड़ला ने एक ट्वीट कर आरोप लगाया कि उनके साथ एक रेस्टोरेंट में नस्लीय भेदभाव किया गया. उन्होंने आरोप लगाया कि उन्हें और उनकी मां को रेस्टोरेंट के बाहर फेंक दिया गया.

भारत के दिग्गज उद्योगपति कुमार मंगलम बिड़ला की बेटी अनन्या बिड़ला गायिका हैं. उन्होंने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट पर एक ट्वीट कर आरोप लगाया कि वाशिंगटन के एक रेस्टोरेंट के कर्मचारियों ने उनके तथा उनके परिवार के साथ नस्लीय भेदभाव किया और उन्हें होटल से बाहर निकाल दिया.

अनन्या बिड़ला ने ट्विटर पर लिखा, "वाशिंगटन में स्कोपा रेस्टोरेंट के 'नस्लवादी' कर्मचारी. दु:खद घटना. रेस्टोरेंट को अपने ग्राहकों के साथ सही व्यवहार करने की आवश्यकता." उन्होंने आगे लिखा, "स्कोपा रेस्टोरेंट ने सचमुच मुझे तथा मेरे परिवार को बाहर निकाल दिया. बहुत ही ज्यादा नस्लवाद है यह. बहुत दु:ख की बात. बहुत नस्लवादी है. यह हरगिज ठीक नहीं."

अनन्या बिड़ला ने अपने ट्वीट में लिखा कि रेस्टोरेंट के जोशुआ सिल्वरमैन नामक एक कर्मचारी ने उनके साथ बहुत ही असभ्य व्यवहार किया. उन्होंने आरोप लगाया कि उस कर्मचारी के अंदर बहुत 'नस्लवाद' था. डिनर के लिए उन्होंने तीन घंटे तक इंतजार किया, जो कि बिल्कुल ठीक नहीं है.

Video: TMC की मुस्लिम सांसद नुसरत जहां ने दुर्गा पूजा में किया ऐसा डांस, जमकर हो रहा है वायरल

जम्मू-कश्मीर: महबूबा मुफ्ती के तिरंगा न थामने के बयान पर मचा बवाल, BJP ने किया जमकर हंगामा

First published: 26 October 2020, 14:54 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी