Home » इंडिया » Raebareli: Priyanka Gandh angry with party workers on defeat in Lok Sabha Election 2019
 

कांग्रेस कार्यकर्ताओं पर भड़कीं प्रियंका, बोलीं- पता लगा लूंगी किसने चुनाव में पार्टी के लिए काम नहीं किया

कैच ब्यूरो | Updated on: 13 June 2019, 18:16 IST

सोनिया गांधी और प्रियंका गांधी लोकसभा चुनाव के बाद पहली बार रायबरेली पहुंचीं. इस दौरान प्रियंका गांधी कार्यकर्ताओं पर भड़क गईं. प्रियंका ने अपने भाषण में लोकसभा चुनाव में खराब प्रदर्शन पर पार्टी कार्यकर्ताओं को ही निशाने पर ले लिया. प्रियंका ने कहा, "मैं बोलना नहीं चाहती थी, लेकिन मुझे बोलना पड़ रहा है. रायबरेली सीट पर जीत पार्टी कार्यकर्ताओं द्वारा नहीं, बल्कि मतदाताओं के प्रयास की वजह से हुई."

प्रियंका ने इसके आगे कहा, "आप सभी जानते हैं कि किन लोगों ने पूरे समर्पण से काम किया और किसने नहीं किया. मैं पता लगा लूंगी कि चुनावों के दौरान पार्टी के लिए काम किसने नहीं किया." प्रियंका गांधी ने इस दौरान रायबरेली के मतदाताओं को धन्यवाद दिया और कहा कि सोनिया गांधी को पांचवें कार्यकाल के लिए संसद में भेजने के लिए बहुत-बहुत शुक्रिया.

रायबरेली में तकरीबन 2500 पार्टी कार्यकर्ताओं को बुलाया गया था. इस दौरान प्रियंका गांधी ने पूर्वी उत्तर प्रदेश के पार्टी प्रभारी समेत सभी कांग्रेस कार्यकर्ताओं को चेतावनी दी. दरअसल, लोकसभा चुनाव में कांग्रेस ने पूर्वी उत्तर प्रदेश की जिम्मेदारी प्रियंका गांधी को सौंपी थी. प्रियंका ने जमकर चुनाव प्रचार भी किया था. लेकिन पार्टी रायबरेली सीट छोड़कर पूर्वी उत्तर प्रदेश में एक भी सीट नहीं जीत पाई.

यहां तक कि कांग्रेस पार्टी अपनी पारंपरिक सीट अमेठी भी हार गई. अमेठी में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को बीजेपी नेता स्मृति ईरानी ने हरा दिया.

Video: फारुक अब्दुल्ला के सामने भीड़ ने कश्मीर में लगाए मोदी-मोदी के नारे, होना पड़ा खामोश

योग के भागीरथ हैं नरेंद्र मोदी, दुनियाभर में दिलाई 'अंतरराष्ट्रीय योग दिवस' को पहचान

First published: 13 June 2019, 18:11 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी