Home » इंडिया » Rafale Deal: Rahul Gandhi attacks on bjp says if inquiry will be starts PM Narendra Modi will go to jail
 

राफेल डील: 'जिस दिन जांच शुरू होगी प्रधानमंत्री मोदी जाएंगे जेल'

कैच ब्यूरो | Updated on: 30 October 2018, 17:10 IST

राफेल सौदे को लेकर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने एक बार फिर पीएम मोदी पर हमला बोला है. राहुल ने कहा है कि जिस दिन राफेल सौदे की जांच शुरू होगी पीएम मोदी जेल जाएंगे. मध्य प्रदेश में अपने चुनावी दौरे के दूसरे दिन राहुल गांधी ने राफेल डील को भ्रष्टाचार का खुला मामला बताया. उन्होंने कहा कि अगर मामले की जांच होती है प्रधानमंत्री मोदी जेल जाएंगे.

पीएम मोदी पर हमला करते हुए राहुल गांधी ने कहा, "मोदी जी को भ्रष्ट सिर्फ कहा नहीं जा रहा है, बल्कि वह वाकई भ्रष्ट हैं. इस पर कंफ्यूजन नहीं होना चाहिए." राहुल ने कहा कि राफेल केस एक खुला मामला है. जिस दिन से जांच शुरू हो जाएगा, पीएम मोदी को जेल कब भेजा जाएगा, सिर्फ इसी पर सवाल होगा और कुछ नहीं.

राहुल ने कहा कि ऐसी संभावना है कि राफेल मामले में जांच फ्रांस में शुरू होने जा रही है. पीएम मोदी ने अनिल अंबानी को फायदा पहुंचाने के लिए हर प्रकिया और कानून का हनन किया है. राहुल ने कहा कि कई और ऐसे मामले हैं और वह राफेल से भी बड़े हैं. 

राहुल के मंदिर जाने पर सवाल उठाने पर राहुल ने कहा कि गुजरात के पिछले विधानसभा चुनावों के दौरान जब मैं वहां के मंदिरों में गया, तो बीजेपी यह सोचकर पागल-सी हो गयी कि मैं वहां कैसे चला गया. राहुल ने कहा कि मैं पहले भी मंदिरों में जा चुका हूं. मैं अयोध्या भी गया हूं.

पढ़ें- मालेगांव ब्लास्ट: NIA कोर्ट ने पुरोहित-साध्वी प्रज्ञा सहित 7 के खिलाफ आतंकी साजिश के आरोप किए तय

राहुल ने कहा कि जब पीएम मोदी और बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह किसी मंदिर में दर्शन के वक्त संबंधित देवस्थान की परंपरा के मुताबिक वस्त्र पहनते हैं, तब बीजेपी चुप रहती है. वहीं जब मैं, कमलनाथ और ज्योतिरादित्य सिंधिया किसी मंदिर में वहां की परंपरा के मुताबिक कपड़े पहनते हैं, तो हमारे लिए कहा जाता है कि हम फैंसी ड्रेस हिंदूवाद का प्रदर्शन कर रहे हैं.

First published: 30 October 2018, 17:10 IST
 
अगली कहानी