Home » इंडिया » Rahul Gandhi attack on PM Modi says 942 bombings since 2014
 

राहुल गांधी का पीएम मोदी पर वार, कहा- 2014 से अबतक हुुए 942 धमाके

कैच ब्यूरो | Updated on: 2 May 2019, 15:12 IST

महाराष्ट्र के गढ़चिरौली में हुए नक्सली हमले में 16 सुरक्षाकर्मियों की शहादत के बाद कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने पीएम मोदी पर निशाना साधा है. राहुल गांधी ने पीएम मोदी के उस बयान को लेकर पलटवार किया जिसमें पीएम मोदी ने कहा था कि 2014 के बाद भारत में कहीं ब्लास्ट की आवाज सुनाई नहीं दी.

इसके जवाब में राहुल गांधी ने एक ट्वीट कर कह कहा कि, प्रधानमंत्री कहते हैं कि 2014 के बाद भारत में कहीं भी धमाकों की आवाज नहीं सुनी गई. राहुल गांधी ने कहा कि 2014 के बाद पुलवामा, पठानकोट, उरी और गढ़चिरौली सहित देश में 942 बम धमाके हुए हैं. राहुल गांधी ट्वीट में कहा कि प्रधानमंत्री को अपने कान खोलने और सुनने की जरूरत है.

वहीं कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और पूर्व वित्त मंत्री पी चिदंबरम ने भी पीएम मोदी के इस बयान को लेकर उनपर हमला बोला. चिदंबरम ने कहा कि उनके कार्यकाल में बम धमाके होने बंद हो गए. पी चिदंबरम ने एक ट्वीट में दंतेवाड़ा, पलामू, औरंगाबाद, कोरापत, सुकमा, आवापल्ली और छत्तीसगढ़ में हुए बम धमाकों की लिस्ट पोस्ट करते हुए कहा- क्या यह याद्दाश्त चले जाने से है या फिर अनिवार्य आदत की वजह से हैं.

बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अक्सर चुनावी रैलियों में नोटबंदी के फैसले को लेकर कहते हैं कि नोटबंदी से आतंकवादियों की कमर टूट गई और देश में नक्सली हमले कम हो गए. हालांकि प्रधानमंत्री मोदी के ये वादे तब सच साबित नहीं होते जब जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में सीआईएसएफ के काफिले पर हमला हो जाता है और महाराष्ट्र में नक्सली 16 सुरक्षाकर्मियों को मौत के घाट उतार देते हैं.

First published: 2 May 2019, 15:12 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी