Home » इंडिया » Rahul Gandhi attacks on Nitish Kumar over bihar muzaffarpur school tragedy where 9 children were killed
 

नीतीश की शराबबंदी पर बरसे राहुल- आपकी अंतरात्मा भाजपा नेता को बचा रही है

कैच ब्यूरो | Updated on: 27 February 2018, 11:34 IST

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर शराबबंदी को लेकर हमला किया है. दरअसल पिछले सप्ताह बिहार में एक भाजपा नेता ने अपनी गाड़ी से नौ मासूम बच्चों को कुचल दिया था. इसी घटना को लेकर राहुल गांधी ने नीतीश कुमार पर सवाल खड़े किए.

राहुल गांधी ने नीतीश कुमार के शराबबंदी अभियान की सच्चाई पर सवाल खड़े किये. उन्होंने ट्वीट कर कहा, "नशामुक्त बिहार’ में नशे में धुत एक भाजपा नेता ने 9 मासूम बच्चों को मार दिया!"

 

राहुल ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से सवाल किया, "नीतीश जी क्या यही है आपकी शराबबंदी की सच्चाई?" उन्होंने नीतीश से पूछा, "आपकी अंतरात्मा की आवाज आज किसे बचा रही है- आरोपी भाजपा नेता को या बिहार में शराब की सच्चाई को?"

 

इससे पहले पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने आरोप लगाया था कि नौ मासूम बच्चों को कुचलने वाले हत्यारे बीजेपी नेता को मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी के सीधे संरक्षण के चलते गिरफ्तार नहीं किया जा रहा है.

गौरतलब है कि मुजफ्फरपुर जिले में शनिवार को एक भाजपा नेता ने नौ मासूम बच्चों को अपने वाहन से कुचल दिया था. वाहन से कुचलने के कारण बच्चों की मौत हो गयी थी, जबकि 20 अन्य घायल हो गये थे.

First published: 27 February 2018, 11:34 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी