Home » इंडिया » Rahul Gandhi became angry during the interview with the news channel
 

न्यूज़ चैनल पर बिफर पड़े राहुल गांधी, बोले- गांरटी के साथ कह सकता हूं इंटरव्यू एडिट होगा

कैच ब्यूरो | Updated on: 14 May 2019, 17:31 IST
(news nation)

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी इन दिनों अपनी चुनावी रैलियों के दौरान खूब इंटरव्यू दे रहे हैं. उधर पंजाब में राहुल गांधी एक चैनल को इंटरव्यू के दौरान थोड़ा गुस्सा हो गए. समाचार चैनल न्यूज़ नेशन पर इंटरव्यू के दौरान राहुल गांधी ने इसी चैनल पर दिए पीएम मोदी के इंटरव्यू को फिक्स बता दिया. चैनल के पत्रकार ने जब राहुल गांधी से पूछा ''मेरा सवाल यह है कि प्रियंका जी ने दिल्ली के रोड शो में कहा था कि जीएसटी और नोटबंदी पर अबके चुनाव हो जाये.

पत्रकार ने पूछा- जब हमने यह सवाल पीएम मोदी से पूछा तो उन्होंने कहा कि नोटबंदी पर चुनाव तो उत्तर प्रदेश के दौरान हो चुका है... उन्होंने कहा कि थ्री-फोर्थ मैज्योरिटी के साथ हमने चुनाव जीता. इसी तरह गुजरात में भी चुनाव लड़ा, सूरत में इसका काफी प्रचार हुआ लेकिन उसके बाद भी हमने सूरत की सारी सीटें जीती. अब पांच साल के कामकाज पर चुनाव हो रहा है.

twitter

इस पर राहुल गांधी बोल पड़े ''ये जो जवाब था प्रधानमंत्री की नोट सीट पर था ? वो जो कागज था उस पर यह जवाब लिखा हुआ था, या नहीं. इस पर पत्रकार बोले - राहुल जी उनकी नोट सीट पर तो सिर्फ कविता थी. राहुल गांधी बोले ''हां.. हां लेकिन जो उनकी नोट सीट थी, वो जो उनके हाथ पर नोट सीट थी, जिस पर सवाल लिखे थे, वो इंटरनेट पर पूरी दुनिया ने देखा. कविता थी मगर उस पर सवाल भी थे.

 

इस पर जब पत्रकार ने सफाई दी तो राहुल गांधी बोले ''इसे आप एडिट कर सकते हैं. अगर आपको अच्छा नहीं लगा, अगर आपको डर लगा आप एडिट कर सकते हैं. मैं आपको परमिशन दे रहा हूं'' इंटरव्यू के दौरान राहुल गांधी बोले ''गारंटी है यह एडिट होगा''. दरअसल कुछ दी पहले इसी चैनल पर इंटरव्यू के दौरान पीएम मोदी के हाथ पर एक कागज दिखा था. जिसके बाद एक न्यूज़ वेबसाइट ने दावा किया कि उस कागज पर पत्रकार द्वारा पूछे जाने वाले सवाल पहले से लिखे थे.

ममता की मॉर्फ्ड तस्वीर शेयर करने वाली बीजेपी नेता को सुप्रीम कोर्ट ने दी जमानत

First published: 14 May 2019, 17:08 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी