Home » इंडिया » Rahul Gandhi Become Narmada Bhakt after Ram bhakt and Shiv bhakt for loksabha election 2019 campaign
 

चुनावी माहौल में 'भक्त' बने राहुल गांधी, शिवभक्त और रामभक्त के बाद अब हुए नर्मदा भक्त

न्यूज एजेंसी | Updated on: 5 October 2018, 14:34 IST

कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी को धार्मिक शख्स के तौर पर मध्य प्रदेश में प्रचारित किए जाने की जुगत जारी है. कांग्रेस कार्यकर्ता उन्हें कभी शिवभक्त, तो कभी रामभक्त और अब नर्मदा भक्त के रूप में प्रचारित कर रहे हैं. राहुल गांधी के जबलपुर में लगे पोस्टरों, होर्डिंग में उन्हें नर्मदा भक्त बताया गया हैं.

पार्टी अध्यक्ष राहुल गांधी शनिवार को जबलपुर आ रहे हैं. वह यहां नर्मदा नदी के तट ग्वारीघाट भी जाने वाले हैं. इसी के चलते यहां कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने राहुल के स्वागत में होडिर्ंग, पोस्टर लगाए हैं. इनमें से कुछ में राहुल को नर्मदा भक्त बताया गया है.

इससे पहले भोपाल में लगे होर्डिंग मे राहुल को शिवभक्त बताया गया था, तब वह अमरनाथ की यात्रा से लौटे थे, उसके बाद उनका चित्रकूट जाना हुआ तो वहां रामभक्त पंडित राहुल के पोस्टर लगे थे और अब जबलपुर आ रहे हैं तो उन्हें नर्मदा भक्त बताया गया है.

S-400 मिसाइल डील पर लगी मुहर, 400KM दूर से ही दुश्मन की मिसाइल होगी धवस्त

इन पोस्टरों के संबंध में संवाददाताओं ने जब प्रदेशाध्यक्ष कमलनाथ से सवाल किया तो उन्होंने कहा,"सॉफ्ट या हार्ड हिंदुत्व नहीं होता, हम सब धर्मप्रेमी हैं. धर्म को राजनीतिक मंच पर नहीं लाते. जब हम मंदिर जाते है, तो भाजपा वालों के पेट में दर्द होता है. क्या उन्होंने धर्म का ठेका लिया हुआ है."

First published: 5 October 2018, 14:34 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी