Home » इंडिया » Rahul Gandhi disturbed because Rafale deal went to India not Pakistan says BJP minister
 

'राहुल गांधी इसलिए परेशान हैं क्योंकि राफेल विमान पाकिस्तान ने नहीं PM मोदी ने हासिल किया'

कैच ब्यूरो | Updated on: 15 October 2018, 18:11 IST

राफेल डील को लेकर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी लगातार मोदी सरकार पर हमलावर हैं. इसे लेकर राजस्थान के बीजेपी सरकार के मंत्री ने कहा है कि राहुल गांधी इसलिए परेशान हैं क्योंकि राफेल विमान पाकिस्तान को नहीं भारत को मिला है. 

राजस्थान की वसुंधरा राजे सरकार में कैबिनेट मंत्री जसवंत सिंह यादव ने कहा कि राहुल गांधी को इसलिए परेशानी हो रही है क्योंकि राफेल पाकिस्तान को नहीं नहीं मिला. जसवंत यादव ने कहा कि राफेल सौदा हुआ और भारत ने बड़ी मुश्किल से इसे हासिल किया. ये लड़ाकू विमान पाकिस्तान को  नहीं मिला. राहुल गांधी को इसी बात की परेशानी हो रही है कि राफेल को पाकिस्तान ने नहीं नरेंद्र मोदी ने हासिल कर लिया.

 

उन्होंने इसके आगे भी राहुल गांधी पर हमला बोला. उन्होंने कहा कि राहुल कहते हैं हिन्दू आतंकवादी होते हैं. ऐसा आदमी प्रधानमंत्री बन कर क्या करेगा. अगर वह पाकिस्तान को खुश करना चाहते है इसके लिए हमारा अपमान क्यों कर रहे हैं.

 

बता दें कि राफेल विमान को लेकर विपक्ष समेत कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पीएम मोदी पर हमलावर हैं. राहुल ने तो पीएम मोदी को सीधे-सीधे भ्रष्ट कह डाला था. यह पहली बार था जब पीएम मोदी को किसी विपक्षी नेता ने भ्रष्ट कहा था.

पढ़ें- शशि थरूर ने राम मंदिर को लेकर दिया ऐसा बयान, सुब्रमण्यन स्वामी ने उन्हें कह दिया 'नीच आदमी'

राहुल गांधी ने कहा था कि मैं देश के युवाओं को बताना चाहता हूं कि हिंदुस्तान का प्रधानमंत्री भ्रष्ट है. राहुल ने कहा था कि राफेल मामले में सीधे प्रधानमंत्री पर आरोप लग रहे हैं लेकिन वे चुप हैं. उन्होंने कहा था कि प्रधानमंत्री ने 30 हजार करोड़ रुपये वायुसेना से लेकर अनिल अंबानी की जेब में भर दिया.

First published: 15 October 2018, 18:11 IST
 
अगली कहानी