Home » इंडिया » Rahul Gandhi extracted rs 500 note for putting in donation box but keep back in pocket
 

Video: राहुल गांधी ने दान पेटी में डालने के लिए निकाले 500 रुपये, लेकिन फिर वापस जेब में रख लिया

कैच ब्यूरो | Updated on: 18 October 2018, 13:10 IST

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी इन दिनों मध्य प्रदेश के चुनावी दौरे पर हैं. वह यहां मंदिर-मस्जिद और गुरुद्वारों के चक्कर काट रहे हैं. मंगलवार को राहुल गांधी गुरुद्वारा 'दाताबंदी छोड़' में माथा टेकने पहुंचे थे. इस दौरान एक ऐसी घटना हुई जिसका वीडियो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है.

दरअसल, राहुल ने गुरुद्वारे के दानपेटी में पैसे डालने के लिए 500 रुपये का नोट निकाला लेकिन फिर उन्होंने वह नोट अपने पॉकेट में रख लिया. राहुल ने वह नोट दान पेटी में डाला ही नहीं. कहा जा रहा है कि पीछे खड़े सांसद ज्योतिरादित्य ने उन्हें रोक दिया था. ऐसी स्थित आचार संहिता लागू होने की वजह से हुई.

राहुल गांधी के साथ हुई यह घटना चर्चा का विषय बन गई है. बता दें कि मध्य प्रदेश में 28 नवंबर को चुनाव होने हैं. इससे पहले राहुल गांधी ने सोमवार को प्रसिद्ध शक्तिपीठ ‘मां पीताम्बरा पीठ’ मंदिर में पूजा अर्चना की थी. राहुल मंदिर परिसर में लगभग आधा घंटे तक रुके और मां पीताम्बरा की पूजा की.

राहुल के साथ प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ और वरिष्ठ नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया भी थे. इसके बाद उन्होंने राज्य के कई हिस्सों में जनसभा को संबोधित किया. अपने संबोधन में शिवराज सरकार पर जमकर निशाना साधा. देखें वीडियो-

First published: 18 October 2018, 13:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी