Home » इंडिया » Rahul Gandhi finds 107-year-old admirer on her birthday who wishes to meet him and says handsome
 

107 साल की 'नानी फैन' को राहुल ने बर्थडे पर दिया स्पेशल गिफ्ट

कैच ब्यूरो | Updated on: 26 December 2017, 13:55 IST

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पिछले कुछ समय से सोशल मीडिया पर खासे सक्रिय हैं. हाल में हुए गुजरात के विधानसभा चुनाव में भी राहुल गांधी ने पीएम मोदी और भाजपा पर निशाना साधने के लिए ट्विटर का खासा इस्तेमाल किया. राहुल गांधी ट्विटर पर सक्रिय होने के फायदा उनकी 107 साल की बुजुर्ग फैन को मिला है.

राहुल गांधी ने उनके जन्मदिन पर उनकी इच्छा पूरी कर दी. राहुल की इस  बुजुर्ग फैन की तमन्ना थी कि राहुल गांधी उनसे एक बार मुलाकात करें. अपनी नानी की इस ख्वाहिश को उनकी पोती दीपाली ने ट्वीट कर शेयर किया.

दीपाली ने ट्विटर पर अपनी 107 साल की नानी की केक काटते हुए फोटो लगाई और लिखा, "मेरी दादी की एक ही इच्छा है राहुल गांधी से मिलना. मैंने उनसे पूछा क्यों तो उन्होंने कहा कि वो बहुत हैंडसम हैं."

दीपाली ने क्रिसमस (25 दिसंबर) को किये इस ट्वीट में राहुल गांधी के आधिकारिक ट्विटर अकाउंट को भी टैग किया.

इसके बाद राहुल गांधी ने दीपाली के इस ट्वीट को रिट्वीट करते हुए लिखा, "प्रिय दीपाली, आपकी नानी को जन्मदिन की ढेर सारी शुभकामनाएं और मैरी क्रिसमस. मेरी तरफ से नानी मां को जोर से गले लगाइए".

राहुल गांधी के इस ट्वीट के बाद दीपाली ने एक और ट्वीट कर बताया कि राहुल ने उनकी नानी को फोन कर जन्मदिन और क्रिसमस की बधाई दी. उन्होंने इसके लिए राहुल की तारीफ भी की.

दीपाली ने अपने ट्वीट में लिखा "राहुल गांधी ने खुद फोन कर मेरी नानी को शुभकामनाएं दी! यह सच्ची मानवता है. उन्हें शुभकामनाएं देने के लिए आप सभी का शुक्रिया."

राहुल गांधी की लोकप्रियता में पिछले कुछ समय से ट्विटर में इजाफा हुआ. ट्विटर में सक्रिय होने के बाद राहुल के फॉलोअर्स की संख्या में भी बढोतरी देखी गई है. राहुल गांधी को गुजरात चुनावे के दौरान कई बार लोगों से मिलते -जुलते देखा गया था. इतना ही नहीं गुजरात में राहुल ने एक लड़की के साथ सेल्फी खिचाकर सबका दिल जीत लिया था.

First published: 26 December 2017, 13:55 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी