Home » इंडिया » Rahul said in Bulanshahr, My party and I stand with PM Narendra Modi, what he has done is right
 

ढाई साल में राहुल गांधी ने पहली बार कहा- लायक पीएम हैं नरेंद्र मोदी

कैच ब्यूरो | Updated on: 30 September 2016, 14:25 IST
(फाइल फोटो)

कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने नियंत्रण रेखा के पार सेना की सर्जिकल स्ट्राइक के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तारीफ की है. राहुल इस समय उत्तर प्रदेश में किसान यात्रा निकाल रहे हैं.  

इसी सिलसिले में राहुल गांधी आज बुलंदशहर पहुंचे. इस दौरान रााहुल ने पीएम मोदी को धन्यवाद देते हुए कहा, "मोदी जी ने ढाई साल में पहली बार ऐसा एक्शन लिया है, जो प्रधानमंत्री पद के लायक है. मैं और मेरी पार्टी सर्जिकल स्ट्राइक के मसले पर पीएम मोदी के साथ हैं. वह जो कर रहे हैं, सही है."

'कांग्रेस पार्टी और मैं पीएम के साथ'

राहुल ने कहा, "मैं पीएम मोदी को इस कार्रवाई (सर्जिकल स्ट्राइक) के लिए धन्यवाद देता हूं. कांग्रेस पार्टी और मैं उनके साथ खड़े हैं. आतंकियों के खिलाफ पीएम की कार्रवाई बिल्कुल सही है."

इससे पहले कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी ने गुरुवार को बयान जारी करते हुए कहा था आतंक के खिलाफ जंग में कांग्रेस पार्टी सरकार के साथ खड़ी है. इस दौरान सोनिया गांधी ने सेना को बधाई दी थी.

पढ़ें: सोनिया गांधी ने भारतीय सेना को दी बधाई, कहा- आतंक से जंग में सरकार के साथ खड़े हैं

दावा किया जा रहा है कि 1971 में बांग्लादेश युद्ध के बाद पहली बार भारत ने नियंत्रण रेखा पार करते हुए इस तरह की सैन्य कार्रवाई को अंजाम दिया है.

बुधवार देर रात से लेकर गुरुवार सुबह तक नियंत्रण रेखा के पार भारतीय सेना के तकरीबन 150 कमांडो ने सात आतंकी ठिकानों पर निशाना साधकर सर्जिकल हमले किए. 

पढ़ें: एलओसी पार भारतीय सेना की सर्जिकल स्ट्राइक, 38 आतंकवादी ढेर

बताया जा रहा है कि इस ऑपरेशन में 38 से 40 आतंकवादी मारे गए. डीजीएमओ के मुताबिक यह सभी आतंकी भारत में घुसपैठ की तैयारी कर रहे थे.

First published: 30 September 2016, 14:25 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी