Home » इंडिया » Rahul Gandhi give challenge to Pm Modi to reduce fuel prices after PM accepted Kohli challenge
 

राहुल का पीएम मोदी को 'पेट्रोल चैलेंज'- ये काम करके दिखाओ वरना ऐसा करने को हम...

कैच ब्यूरो | Updated on: 24 May 2018, 15:59 IST

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली का एक चैलेंज स्वीकार कर लिया है. यह चैलेंज कोई क्रिकेट या किसी खेल से जुड़ा नहीं बल्कि यह चैलेंज शरीर से जुड़ा है. दरअसल, पीएम मोदी ने विराट का फिटनेस चैलेंज कबूल किया है और इस बात को लेकर जल्द वीडियो जारी करने की बात कही है.

अब पीएम मोदी को कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने चैलेंज दिया है. राहुल गांधी ने पीएम मोदी को चैलेंज करते हुए कहा है कि वे पेट्रोल के दाम कम करके दिखाएं. राहुल ने ट्वीट करते हुए लिखा, "मुझे यह देखकर खुशी हुई कि आपने विराट कोहली का चैलेंज मंजूर किया. एक चैलेंज मेरी तरफ से भी.. पेट्रोल-डीजल के दाम घटाएं, नहीं तो फिर कांग्रेस देशभर में आंदोलन करेगी और आपको ऐसा करने के लिए मजबूर करेगी, आपके जवाब का इंतजार रहेगा."

बता दें कि पीएम मोदी ने विराट के फिटनेस चैलेंज को कबूल करते हुए कहा था कि मैं जल्द ही अपनी फिटनेस का वीडियो जारी करुंगा. विराट कोहली ने सूचना प्रसारण और खेल मंत्री राज्यवर्धन सिंह राठौड़ का फिटनेस चैलेंज कबूल किया था.

बता दें कि फिटनेस चैलेंज की बात ओलंपिक पदक विजेता रहे और अब केंद्रीय मंत्री राज्यवर्धन सिंह राठौड़ ने शुरू की है. केंद्रीय मंत्री ने देश में फिटनेस को लेकर जागरूकता अभियान छेड़ा है जिसके तहत उन्होंने व्यायाम करते हुए अपना एक वीडियो सोशल मीडिया पर अपलोड किया था.

पढ़ें-  ऐसा विदेशी क्रिकेटर जिसके आउट होने पर इंडियन हो जाते थे निराश

गौरतलब है कि पेट्रोल और डीज़ल की कीमतें लगातार 11वें दिन बढ़ गई हैं. पेट्रोल की कीमत आज 30 पैसे और डीजल 19 पैसे महंगा हुआ है. सबसे महंगा पेट्रोल महाराष्ट्र से परभणी में बिक रहा है. यहां पेट्रोल 87 रुपये 27 पैसे यानी करीब 87 रुपये लीटर पहुंच गया है. डीजल भी यहां 73.92 पैसे लीटर बिक रहा है.

इससे पहले राहुल गांधी ने कहा था कि संसद में अगर 15 मिनट बोलने दिया जाए तो पीएम मोदी ठहर नहीं पाएंगे. इस पर पीएम मोदी ने भी कर्नाटक चुनाव प्रचार के दौरान कहा था कि, मैं चुनौती देता हूं कि वो हाथ में बिना कोई पेपर लिए 15 मिनट तक कर्नाटक सरकार के कामों पर बोलकर दिखाएं. वो चाहे हिंदी में, चाहे अंग्रेजी में या अपनी माता जी की मातृभाषा में ही 15 मिनट कर्नाटक की वर्तमान सरकार पर बोलकर दिखाएं. ये तो छोड़िए, वो 15 मिनट में पांच बार विश्वेश्वरैया ही बोलकर दिखा दें.

First published: 24 May 2018, 15:56 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी