Home » इंडिया » rahul gandhi given remark on modi suit
 

'सूट-बूट वाले पीएम मोदी नहीं जाते किसानों के घर, 15 लाख का सूट गंदा होने का डर'

कैच ब्यूरो | Updated on: 12 September 2016, 15:49 IST
(एजेंसी)

यूपी में किसान यात्रा कर रहे कांग्रेस के उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को घेरते हुए कहा कि 15 लाख का सूट पहनकर विदेश घूमने वाले पीएम मोदी अपना सूट गंदा हो जाने के डर की वजह से देश के बदहाल किसानों के घर नहीं जाते हैं.

राहुल ने बसपा के ‘हाथी’ को धन खाने वाला और सपा की ‘साइकिल’ को फंसी तथा पंक्चर बताते हुए तकदीर बदलने के लिए जनता से ‘हाथ’ (कांग्रेस) का साथ देने को कहा.

राहुल ने अपनी ‘किसान यात्रा’ के छठे दिन आजमगढ़ के मुबारकपुर से अमिलो तक रोड शो के दौरान मोदी सरकार पर हमला बोला और कहा कि मोदी तो विदेश घूमने वाले नेता हैं. वह किसानों के घर इसलिए नहीं जाते कि उनके कपड़े गंदे हो जाएंगे.

उन्होंने कहा, "मोदी विदेश घूम रहे हैं. किसानों के घर इसलिए नहीं जाते हैं कि उनके कपड़े गंदे हो जाएंगे, जो उनका 15 लाख का सूट है वह गंदा हो जाएगा." राहुल ने कहा कि मोदी पूंजीपतियों का कर्ज माफ कर रहे हैं, लेकिन किसानों का कर्ज माफ नहीं किया.

राहुल ने एक अन्य कार्यक्रम में कहा, हाथी (बसपा का चुनाव निशान) सब पैसा खा गया. हाथी को आपने (जनता) मारकर भगा दिया, फिर आप साइकिल लाए. अब साइकिल पांच साल से फंसी हुई है. वह हिल नहीं रही है. उसका टायर पंक्चर है.

सपा मुखिया मुलायम सिंह यादव के संसदीय निर्वाचन क्षेत्र में कांग्रेस उपाध्यक्ष ने कहा, साइकिल राशन कार्ड नहीं बनवा पा रही है. अब कांग्रेस के चुनाव चिन्ह हाथ के बारे में भी सोचिए, फिर देखिए कि हम राशन के लिए क्या करते हैं और किसानों के लिए क्या करते हैं.

First published: 12 September 2016, 15:49 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी